बोकारो में चाय पीने को लेकर दो समुदायों में झड़प, चाकूबाजी में दो युवक घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1461368

बोकारो में चाय पीने को लेकर दो समुदायों में झड़प, चाकूबाजी में दो युवक घायल

बोकारो के चंद्रपुरा थाना क्षेत्र के चंद्रपुरा स्टेशन के पास दो गुटों में झड़प हो गई. सामने आया है कि चाय पीने को लेकर हुई तूतू-मैंमैं इतनी बढ़ी कि नौबत चाकूबाजी तक आ गई. इस घटना में दो युवक बुरी तरह घायल हो गए. दोनों घायल युवक को डीवीसी अस्पताल लाया गया .

बोकारो में चाय पीने को लेकर दो समुदायों में झड़प, चाकूबाजी में दो युवक घायल

बोकारोः बोकारो के चंद्रपुरा थाना क्षेत्र के चंद्रपुरा स्टेशन के पास दो गुटों में झड़प हो गई. सामने आया है कि चाय पीने को लेकर हुई तूतू-मैंमैं इतनी बढ़ी कि नौबत चाकूबाजी तक आ गई. इस घटना में दो युवक बुरी तरह घायल हो गए. दोनों घायल युवक को डीवीसी अस्पताल लाया गया . जहां डीवीसी अस्पताल के डॉक्टर ने मामले को गंभीर देखते हुए तुरंत बोकारो जनरल अस्पताल रेफर कर दिया. तत्काल थाने को जानकारी मिलने पर पुलिस भी पहुंची. वहीं इस मामले को गंभीरता से लेते हुए चंद्रपुरा थाना पुलिस ने तत्काल छापेमारी कर हमला करने वाले संबंधित 1 युवक को चंद्रपुरा प्रमुख के घर से गिरफ्तार कर लिया गया है. दूसरी ओर इस झड़प से लोग आक्रोशित हो गए और सड़क जाम कर कार्रवाई की मांग करने लगे.

आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम
आरोप है कि यह युवक मुस्लिम समुदाय के चंद्रपुरा प्रमुख चांदनी परवीन के देवर हैं, जिसने आदिवासी युवक पर हमला किया है इस मामले में चंद्रपुरा पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है. वही मामला आदिवासी बनाम मुस्लिम समुदाय में तब्दील हो गया है जहां, आदिवासी समुदाय के लोग परंपरिक हथियारों के साथ चंद्रपुरा थाना का घेराव करते हुए सड़क जाम कर दिया और इस घटना के मामले से संबंधित सभी युवकों को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं. वही भीड़ सड़क जाम कर चंद्रपुरा प्रमुख मुर्दाबाद के नारे भी लगा रहे हैं.

भारी पुलिस बल तैनात
स्थिति को कंट्रोल करने के लिए चंद्रपुरा थाना में भारी मात्रा में पुलिस बल की तैनाती की गई है जिससे सामाजिक सौहार्द बनाए रखा जाए इसको लेकर पुलिस तत्पर है इस मामले में प्रशासनिक अधिकारी अभी चुप्पी साधे हुए और कार्रवाई करने की बातें कह रहे हैं.

 

Trending news