Motihari Murder: बदमाशों ने नाइट गार्ड की गोली मारकर की हत्या, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2438623

Motihari Murder: बदमाशों ने नाइट गार्ड की गोली मारकर की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Bihar Crime News: मणी प्रकाश यादव प्राथमिक विद्यालय में नाइट गार्ड के रूप में काम करता था और उसकी पत्नी आंगनबाड़ी में सहायिका थी. पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर जांच शुरू कर दी है.

 

Motihari Murder: बदमाशों ने नाइट गार्ड की गोली मारकर की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Motihari Night Guard Murder: मोतिहारी में गुरुवार 19 सितंबर की रात बदमाशों ने एक नाइट गार्ड मणी प्रकाश यादव की गोली मारकर हत्या कर दी. यह घटना बीजधारी ओपी थाना क्षेत्र की है. मृतक मणी प्रकाश की उम्र लगभग 30 साल थी और वह सुंदरपुर गांव का निवासी था. गांव के चार लोगों पर उसकी हत्या का आरोप लगा है. बताया जा रहा है कि ये लोग दो बाइक से आए थे और मणी प्रकाश को बुलाकर अपने साथ ले गए. बाद में सूचना मिली कि उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार घटना की जानकारी मिलते ही बीजधारी ओपी पुलिस और चकिया के डीएसपी सत्येंद्र कुमार सिंह मौके पर पहुंचे. गांव वालों में आक्रोश था, लेकिन एसपी स्वर्ण प्रभात ने मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाया और स्थिति को संभाला. मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. साथ ही मणी प्रकाश यादव प्राथमिक विद्यालय में नाइट गार्ड के रूप में काम करता था, जबकि उसकी पत्नी आंगनबाड़ी में सहायिका थी. बताया जा रहा है कि मणी प्रकाश ने शराब का अवैध धंधा करने वालों की सूचना पुलिस को दी थी, जिससे आरोपी नाराज थे. इस कारण से विवाद हो रहा था.

इसके अलावा मणी प्रकाश के भाई संजय कुमार ने बताया कि रात में खाना खाने के बाद मणी प्रकाश स्कूल जाने वाला था, तभी गांव के चार लोग – शशि कुमार, मनीष कुमार, सुबोध कुमार और जियालाल – उसे बुलाने आए. उसके बाद वे उसे ले गए और गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. इस घटना के बाद चारों के खिलाफ नामजद शिकायत दर्ज कराई गई है. साथ ही एसपी स्वर्ण प्रभात ने इस मामले में सख्त कदम उठाते हुए चारों आरोपियों पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है और कहा है कि यदि 24 घंटे के भीतर वे आत्मसमर्पण नहीं करते, तो उनके घर की कुर्की-जब्ती की जाएगी. एसपी ने बताया कि चारों आरोपियों का आपराधिक इतिहास भी है और मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया है.

ये भी पढ़िए- Sarva Pitru Amavasya 2024 Date: अक्टूबर में कब है सर्व पितृ अमावस्या? जानें तारीख, मुहूर्त और महत्व

 

Trending news