Motihari News: पति की प्रताड़ना और दूसरे राज्य में कमाने जाने से नाराज पत्नी, 2 बच्चों संग जहर खाकर दी जान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2428445

Motihari News: पति की प्रताड़ना और दूसरे राज्य में कमाने जाने से नाराज पत्नी, 2 बच्चों संग जहर खाकर दी जान

Motihari News: बिहार के जिला पूर्वी चंपारण के मोतिहारी में पति के बाहर जाकर कमाने से नाराज पत्नी ने जहरीला पदार्थ खुद और अपनी दोनों बेटियों को खिलाकर आत्महत्या कर लिया है. 

 

पति की प्रताड़ना और दूसरे राज्य में कमाने जाने से नाराज पत्नी, 2 बच्चों संग जहर खाकर दी जान

Motihari Suicide News: बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के मलाही थाना क्षेत्र में एक महिला ने दो बच्चों के साथ जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली है. बताया जा रहा है कि उसका पति दूसरे राज्य में काम करने जाने की तैयारी कर रहा था, जिससे वह नाराज थी. 

पुलिस के मुताबिक, जिला पूर्वी चंपारण के मोतिहारी के ममरखा गांव में रहने वाला भोलाराम बाहर रहकर मजदूरी करता है. कुछ दिन पहले वह घर आया था. भोलाराम फिर से बाहर जाने की तैयारी कर रहा था, लेकिन पत्नी बाहर जाने से मना कर रही थी.

ये भी पढ़ें: आपसी रंजिश में डीलरों ने आपूर्ति ऑफिसर पर अवैध पैसों की वसूली का लगाया आरोप

भोलाराम की पत्नी कह रही थी कि वह यहीं रहकर काम करें. इसी को लेकर दोनों के बीच गुरुवार रात को विवाद हुआ था. आरोप है कि इस दौरान भोलाराम ने अपनी पत्नी सुभावती देवी की पिटाई की थी. रात में ही सुभावती देवी ने अपनी दोनों बेटी परी और उजाला को जहरीला पदार्थ खिलाकर खुद भी खा लिया. 

उन लोगों के जहर खाने के कुछ देर बाद जब परिजनों को इस बात की जानकारी हुई, तो उन्होंने तीनों को तत्काल इलाज के लिए पहाड़पुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया. इलाज के दौरान शुक्रवार को तड़के सुगावती देवी और परी की मौत हो गई. उजाला को बेहतर इलाज के लिए बेतिया रेफर कर दिया गया है. जहां इलाज के दौरान उजाला की भी मौत होने की खबर है. 

ये भी पढ़ें: Snail Meat: मटन से भी स्वादिष्ट है ये मीट, फर्टिलिटी बढ़ाने के साथ कई बीमारियों के लिए रामबाण!

इस घटना के बाद भोलाराम फरार है. डीएसपी रंजन कुमार ने बताया कि पति की प्रताड़ना से तंग आकर जहर खाने की बात सामने आ रही है. घटना की जांच की जा रही है. साथ ही फरार भोलाराम की भी तलाश जारी है. 

इनपुट - आईएएनएस

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi हर पल की जानकारी। बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

Trending news