Chaibasa Gang Rape: चाईबासा में आठवीं की छात्रा का अपहरण कर गैंगरेप, पांच युवकों ने की दरिंदगी
Advertisement

Chaibasa Gang Rape: चाईबासा में आठवीं की छात्रा का अपहरण कर गैंगरेप, पांच युवकों ने की दरिंदगी

Gang Rape: चाईबासा में आठवीं की छात्रा का अपहरण करके 5 युवकों ने उसके साथ गैंगरेप किया. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

आठवीं की छात्रा का अपहरण कर गैंगरेप,

चाईबासा: झारखंड के पश्चिमी सिंहभूम जिले के मझगांव थाना क्षेत्र में तालाब पर नहाने गई आठवीं की छात्रा का अपहरण कर पांच युवकों ने उसके साथ गैंगरेप किया. घटना को अंजाम देने के बाद उसे धमकी दी गई कि अगर उसने किसी को इस बारे में बताया तो उसका और उसके परिवार के लोगों का अंजाम बेहद बुरा होगा. लड़की के परिजनों ने 24 घंटे बाद हिम्मत जुटाकर बुधवार को पुलिस को वारदात की सूचना दी. पांच युवकों के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज करने के बाद पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए छापामारी कर रही है.

पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए हॉस्पिटल भेजा गया है. पीड़िता की मां ने बताया कि मंगलवार को दिन के 11 बजे उनकी बेटी नहाने के लिए गांव से कुछ दूरी पर स्थित तालाब पर गई हुई थी. उस वक्त तालाब पर कोई नहीं था. इसी बीच पांच लड़कों ने मेरी बेटी को पकड़ लिया और मुंह दबाकर नजदीक के जंगल में ले गए. उन्होंने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. वह बदहवास हाल में घर लौटी तो उसने हमें इसकी जानकारी दी. धमकी के कारण परिवार के लोग काफी डरे हुए थे. बेटी की इज्जत को देखते हुए काफी हिम्मत कर बुधवार को पुलिस को सूचना दी गई.

पीड़िता की मां ने पुलिस को बताया कि लड़कों ने घटना को अंजाम देने के बाद किसी को नहीं बताने की धमकी दी थी. जिसके कारण हम लोग भी डरे हुए थे. छात्रा घटना के काफी देर बाद अर्धनग्न अवस्था में घर पहुंची. डर और लज्जा के कारण लड़की ने  घर में कुछ नहीं बताया. शाम को जब जंगल से घर आये तो काफी पूछने के बाद ईसने घटना के बारे में जानकारी दी.थाना प्रभारी विनोद तिर्की ने इस मामले में बताया कि पुलिस वाहन भेज कर पीड़ित छात्रा का मेडिकल करवाया और मामला दर्ज कर जांच में जुट गए हैंच मझगांव के थाना प्रभारी विनोद तिर्की ने कहा कि स्कूली छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म की सूचना परिजनों ने दी है.

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़ें- Jharkhand News: ट्रांसमिशन तार की चपेट में आने से जंगल मे लगी आग, 1000 से अधिक पेड़ जले

Trending news