Bihar News: कर्मा पूजा से पहले निरंजना नदी में नहाने गईं तीन बच्चियां डूबीं, 2 की मौत, एक की तलाश जारी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1886293

Bihar News: कर्मा पूजा से पहले निरंजना नदी में नहाने गईं तीन बच्चियां डूबीं, 2 की मौत, एक की तलाश जारी

Gaya News: बिहार के गया जिले के डोभी थाना क्षेत्र के पीडासिन गांव में एक बड़ा हादसा हो गया है. गांव की 3 बच्चियां निरंजना नदी में नहाने के दौरान डूब गईं. तीन में से दो बच्चियों की मौत हो गई है और एक की तलाश अभी भी जारी है.  

Bihar News: कर्मा पूजा से पहले निरंजना नदी में नहाने गईं तीन बच्चियां डूबीं, 2 की मौत, एक की तलाश जारी

गया: बिहार के गया जिले के डोभी थाना क्षेत्र के पीडासिन गांव में एक बड़ा हादसा हो गया है. गांव की 3 बच्चियां निरंजना नदी में नहाने के दौरान डूब गईं. तीन में से दो बच्चियों की मौत हो गई है और एक की तलाश अभी भी जारी है.  

दो की मौत, एक लापता 
मिली जानकारी के अनुसार, तीन में से एक बच्ची को गांव के लोगों ने निकाल लिया था. लेकिन अस्पताल ले जाने के दौरान उसकी मौत हो गई. वहीं एक बच्ची का शव लोगों ने नदी से निकला और एक की तलाश नदी में अभी भी चल रही है. लापता बच्ची को नदी में ढूंढने में गांव के लोग लगे हुए हैं. लेकिन अब तक बच्ची का अता पता नहीं चल सका है. 

कर्मा पूजा को लेकर गई थी नदी में नहाने
जानकारी के मुताबिक, सोनम कुमारी 16 वर्ष की मौत हो गई है और रीमा कुमारी 7 वर्ष लापता हैं. दोनों सगी बहने हैं. वहीं नन्दनी कुमारी 8 वर्ष की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि कर्मा पूजा व्रत को लेकर रविवार को नदी में नहाने के लिए गांव की महिलाएं और बच्चियों गईं थीं. तभी ये बड़ा हादसा हुआ था. इस घटना के बाद से मृतका के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

कर्मा पूजा की खुशियां बदली मातम में
वहीं, तीनों बच्चियां पिडासिन गांव के करहारा टोला की रहने वाली हैं. घटना के बाद गांव में मातम और सन्नाटा पसरा हुआ है. वहीं मौके पर पुलिस प्रशासन की टीम से ग्रामीणों की पुरजोर मांग पर गोताखोर की टीम को बुलवाया गया है. बता दें कि ये हादसा जिले के डोभी थाना क्षेत्र के पीडासिन गांव में कर्मा पूजा के एक दिन पहले हुआ है. जिसके वजह से पीडासिन गांव में कर्मा पूजा की खुशियां मातम में बदल गई. 
इनपुट- पुरुषोत्तम कुमार

यह भी पढ़ें- Jamui News: शादीशुदा 3 बच्चों की मां से मिलने पहुंचा प्रेमी, पकड़े जाने पर ग्रामीणों ने कर दी जमकर पिटाई

Trending news