अमित शाह नवादा में आज करेंगे जनसभा, एक माह में गृह मंत्री का दूसरा बिहार दौरा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1636095

अमित शाह नवादा में आज करेंगे जनसभा, एक माह में गृह मंत्री का दूसरा बिहार दौरा

Amit Shah: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह अभी बिहार के दौरे पर हैं. सासाराम में जारी हिंसा के चलते रद्द हुए कार्यक्रम के बाद रविवार को नवादा में वो जनसभा को संबोधित करेंगे.

अमित शाह नवादा में आज करेंगे जनसभा, एक माह में गृह मंत्री का दूसरा बिहार दौरा

नवादा: Amit Shah: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह अभी बिहार के दौरे पर हैं. सासाराम में जारी हिंसा के चलते रद्द हुए कार्यक्रम के बाद रविवार को नवादा में वो जनसभा को संबोधित करेंगे. बता दें कि अमित शाह की सभा ऐसे समय में हो रही है, जब राज्य के 5 जिलों में रामनवनी के मौके पर निकाली गई शोभायात्रा के दौरान झड़प हुई है. जिसके बाद सासाराम में धारा 144 भी लगाई गई. बता दें कि नवादा में होने वाले कार्यक्रम के लिए अमित शाह शनिवार देर शाम पटना पहुंचे.

नवादा में आज करेंगे जनसभा

पटना पहुंचने के बाद उन्होंने भाजपा नेताओं के साथ बैठक की. बता दें कि एक महीने में अमित शाह का ये दूसरा बिहार दौरा है. राजनीतिक जानकारों की माने तो अमित शाह को दौरा बीजेपी के लिए लोकसभा चुनाव की तैयारी के तौर पर माना जा रहा है. अमित शाह नवादा के इंटर विद्यालय हिसुआ में पहले से निर्धारित कार्यक्रम में दोपहर 2 बजे पहुंचेंगे. आयोजकों के मुताबिक कार्यक्रम की पूरी तैयारी हो गई है. स्कूल के प्रांगण में ही कार्यक्रम के लिए एक भव्य मंच बनाया गया है.

सुरक्षा को लेकर प्रशासन अलर्ट

रामनवमी की शोभायात्रा निकलाने के दौरान बिहार में कई जगहों पर हुए हिंसक झड़प के बाद नवादा में अमित शाह के दौरे को लेकर प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट है. जनसभा स्थल के आस पास भारी संख्या में सुरक्षा बलों को तैनात किया गया है. खुफिया विंग्स के साथ साथ सुरक्षा तंत्र पूरी तरह से अलर्ट मोड पर है. जिला प्रशासन भी कार्यक्रम में कोई गड़बड़ी नहीं हो इसको लेकर रणनीति बनाए हुए है. वहीं दूसरी तरफ बिहार के मौजूदा हालाता को देखकर ये चर्चा हो रही है कि सासाराम की तरह नवादा के भी कार्यक्रम को स्थिगित किया जा सकता है.  हालांकि नवादा में अमित शाह की सभा दोपहर दो बजे से है, ऐसे में इस पर अभी तक कोई बड़ा अपडेट नहीं है.

ये भी पढ़ें- देवर ने की भाभी और भतीजे की निर्मम हत्या, शव को गोबर के गड्ढे में दफनाया

Trending news