Bihar News: बिहार में तालाब में डूबने से 5 बच्चों की मौत, नीतीश ने जताया शोक
Advertisement

Bihar News: बिहार में तालाब में डूबने से 5 बच्चों की मौत, नीतीश ने जताया शोक

Bihar News: बिहार के औरंगाबाद जिले के सलैया थाना क्षेत्र में गुरुवार को स्नान करने के दौरान तालाब में डूबकर पांच बच्चों की मौत हो गई.

(फाइल फोटो)

औरंगाबाद: Bihar News: बिहार के औरंगाबाद जिले के सलैया थाना क्षेत्र में गुरुवार को स्नान करने के दौरान तालाब में डूबकर पांच बच्चों की मौत हो गई. इस घटना पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शोक जताते हुए मृतक के परिजनों को चार-चार लाख रुपए अनुग्रह अनुदान देने की घोषणा की.

पुलिस के मुताबिक, सोनारचक गांव में गुरुवार को कुछ बच्चे एक तालाब में स्नान करने गए थे. इसी क्रम में सभी बच्चे गहरे पानी में चले गए. अत्यधिक पानी में डूबने से पांच बच्चों की मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- कोच बना हैवान! बार-बार करता रहा नाबालिग नेशनल किक बॉक्सिंग प्लेयर के साथ रेप

बता दें कि सभी बच्चे सुबह में अपनी बहनों से राखी बंधवाने के बाद पोखर के समीप नहाने और पिरनिक मनाने के लिए गए थे. इस घटना के बारे में बता दें कि दोपहर में यहां कुछ मवेशा चराने वालों को पोखर के किनारे 4-5 बच्चों के कपड़े और कुछ बर्तन नजर आए लेकिन वहां कोई बच्चा नहीं था. इसके बाद उन्होंने शोर मचाना शुरू किया आसपास के लोग शोर सुनकर इकट्ठा हो गए. यहां से सभी बच्चों को निकालकर एक क्लीनिक में लाया गया जहां डॉक्टरों ने सभी को मृत घोषित कर दिया.  

अनुमंडल पदाधिकारी विजयंत ने बताया कि सभी शवों को तालाब से बाहर निकाल लिया गया है. मृतकों की पहचान शुभम कुमार उर्फ गोलू (11), नीरज कुमार (12), धीरज कुमार (10), प्रिंस कुमार (12) और अमित कुमार (12) के रूप में की गई है. 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने औरंगाबाद जिले के सलैया थाना क्षेत्र के सोनारचक गांव में तालाब में डूबने से 5 बच्चों की मौत पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है. उन्होंने इस घटना को दुखद बताया है. 
(इनपुट-आईएएनएस)

 

Trending news