गया में शराब माफिया का पता लगाने के लिए तोते से पूछताछ करने लगी बिहार पुलिस
Advertisement

गया में शराब माफिया का पता लगाने के लिए तोते से पूछताछ करने लगी बिहार पुलिस

जब गुरुआ थाने की एक टीम उपनिरीक्षक कन्हैया कुमार के नेतृत्व में अमृत मल्लाह को गिरफ्तार करने के लिए गांव में गई थी, लेकिन वह पहले ही अपने घर से भाग गया था.

पुलिस टीम जब मल्लाह के घर पहुंची तो उन्हें एक तोता ही मिला.

पटना: बिहार के गया में शराब माफिया के एक सदस्य का पता लगाने के लिए पुलिस ने उसके ठिकाने के बारे में कोई सुराग मिलने की उम्मीद में उसके तोते से पूछताछ की, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ. पूछताछ का वीडियो वायरल हो रहा है. 

घटना मंगलवार रात की है, जब गुरुआ थाने की एक टीम उपनिरीक्षक कन्हैया कुमार के नेतृत्व में अमृत मल्लाह को गिरफ्तार करने के लिए गांव में गई थी, लेकिन वह पहले ही अपने घर से भाग गया था.

पुलिस टीम जब मल्लाह के घर पहुंची तो उन्हें एक तोता ही मिला. कन्हैया कुमार ने मल्लाह के बारे में कुछ संकेत पाने के लिए तोते से उसके बारे में हिंदी और मगही में पूछा, लेकिन उसने जवाब में केवल 'कटोरा कटोरा कटोरा' कहा.

वीडियो के अनुसार, उपनिरीक्षक ने जब तोते से पूछा, 'ए मिट्ठू, तोहर मालिक कहां गेलौ, तोहर मालिक छोड़ के भाग गेलौ?' तब पक्षी जवाब दिया, "कटोरा कटोरा कटोरा.'

जब कन्हैया कुमार ने कटोरा में बनने वाली शराब के बारे में पूछा तो तोते ने फिर जवाब दिया, 'कटोरा कटोरा कटोरा". वायरल वीडियो पर एक दर्शक ने कमेंट किया, 'पुलिस तोते से राज खुलवाने में नाकाम रही.'

एक अन्य यूजर ने लिखा, 'तोता अपने गुरु के प्रति वफादार होता है और अपने ठिकाने का खुलासा नहीं करता.'

(आईएएनएस)

Trending news