Bihar Politics: लोकसभा चुनाव में 6 सीटों पर चुनाव लड़ेगी चिराग की पार्टी, अन्य सीटों पर ये है प्लान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1944813

Bihar Politics: लोकसभा चुनाव में 6 सीटों पर चुनाव लड़ेगी चिराग की पार्टी, अन्य सीटों पर ये है प्लान

Lok Sabha Elections 2024: आगामी लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर बिहार में सियासत तेज है. इसी कड़ी में कैमूर जिले के लिच्छवी भवन संकल्प यात्रा में पहुंचे लोजपा रामविलास के प्रदेश अध्यक्ष राजू तिवारी ने कहा कि बिहार में हम 6 सीटों पर लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे.

Bihar Politics: लोकसभा चुनाव में 6 सीटों पर चुनाव लड़ेगी चिराग की पार्टी, अन्य सीटों पर ये है प्लान

कैमूर: Lok Sabha Elections 2024: आगामी लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर बिहार में सियासत तेज है. इसी कड़ी में कैमूर जिले के लिच्छवी भवन संकल्प यात्रा में पहुंचे लोजपा रामविलास के प्रदेश अध्यक्ष राजू तिवारी ने कहा कि बिहार में हम 6 सीटों पर लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे. लेकिन बिहार के 40 सीटों पर अगुआ बनाकर एनडीए के सभी उम्मीदवारों को जिताने का काम करेंगे. मैं संगठन की मजबूती को लेकर कैमूर आया हूं. हाजीपुर से लोकसभा का सीट लोजपा रामविलास के तरफ से ही लड़ा जाएगा. पशुपति पारस क्या कहते हैं उससे कोई सरोकार नहीं है. सरकार कहती है कि 120000 लोगों को नौकरी दिए लेकिन तेजस्वी यादव ने वादा किया था कि पहले कलम से 10 लाख लोगों को नौकरी दी जाएगी कहां गया उनका कलम.

वहीं मुख्यमंत्री ने भी 20 लाख लोगों को नौकरी देने का बात कही थी वह भी फेल हो गए. बीपीएससी जैसे परीक्षा का पेपर लीक हो जाता है. बच्चों का पैसा और परिश्रम दोनों बर्बाद हो जा रहे हैं. इसलिए यह सरकार पूरी तरह से फेल है. लोजपा रामविलास के प्रदेश अध्यक्ष राजू तिवारी ने जानकारी देते हुए बताया कि दूसरे चरण के तहत हम कैमूर पहुंचे हैं. यह 26 वां जिला है. बिहार सरकार के मंत्री क्या बोलते हैं किसी से छुपा नहीं है. कोई रामचरितमानस पर बोल रहा है तो कोई दुर्गा जी पर बोल रहा है. इनका बिहार की जनता से कोई सरोकार नहीं है. यह जनता को सिर्फ भड़काने का काम करते हैं.

सवा लाख नौकरी जो उन्होंने कहा है वह किसी को मिला कहां है. डिप्टी सीएम 10 लाख और सीएम 20 लाख लोगों को नौकरी देने की बात कहे थे लेकिन यह नौकरियां मिल कहां रही है. बीपीएससी का पेपर लीक हो जाता है. जिससे हजारों नौजवानों का पैसा और परिश्रम दोनों व्यर्थ हो जाता है. हाजीपुर से लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास चुनाव लड़ेगी. पारस क्या कहते हैं उससे हमें कोई मतलब नहीं है. बिहार में हम 6 सीटों पर लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे लेकिन 40 सीटों पर अगुआ बनकर चुनाव हम लड़कर एनडीए को जिताने का काम करेंगे.

इनपुट- नरेंद्र जयसवाल

ये भी पढ़ें- Road Accident: सड़क हादसे में तीन युवक की मौत, अज्ञात वाहन की टक्कर से 100 फीट गहरे गड्ढे में गिरे

 

Trending news