Bihar News: नवादा में तालाब में डूबने से दो भाई समेत चार बच्चों की मौत, परिवार में मचा कोहराम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1892127

Bihar News: नवादा में तालाब में डूबने से दो भाई समेत चार बच्चों की मौत, परिवार में मचा कोहराम

Bihar News: नवादा जिले के वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के मोहद्दीपुर पंचायत की गंभीरपुर गांव स्थित तालाब में डूबने से दो सहोदर भाई समेत चार बच्चों की मौत हो गई. घटना के बाद पूरे गांव में कोहराम मच गया. मृतकों की उम्र 10 से 12 वर्ष के बीच बताई गई है. घटना गुरुवार शाम की बताई गई है.

Bihar News: नवादा में तालाब में डूबने से दो भाई समेत चार बच्चों की मौत, परिवार में मचा कोहराम

वारिसलीगंज:Bihar News: नवादा जिले के वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के मोहद्दीपुर पंचायत की गंभीरपुर गांव स्थित तालाब में डूबने से दो सहोदर भाई समेत चार बच्चों की मौत हो गई. घटना के बाद पूरे गांव में कोहराम मच गया. मृतकों की उम्र 10 से 12 वर्ष के बीच बताई गई है. घटना गुरुवार शाम की बताई गई है. मरने वालों में दो बच्चे एक ही परिवार के हैं, जबकि अन्य दोनों बच्चे अलग-अलग परिवार के हैं. मृतकों में विनोद पासवान का 10 वर्षीय पुत्र आयुष कुमार, अजय पासवान का 10 वर्षीय पुत्र समीर कुमार, जितेंद्र महतो का 9 वर्षीय पुत्र श्रवण और 11 वर्षीय रितिक उम्र करीब 11 वर्ष है. इनमें दो बच्चे स्थानीय चौकीदार कमलेश पासवान के भतीजे बताए गए हैं.

बताया जा रहा है कि बच्चे तालाब में नहाने उतरे और अधिक गड्ढा होने के कारण डूबने लगे. यह देख आसपास में मवेशा चरा रही महिलाएं शोर मचाने लगी. जिसके बाद लोगों की भीड़ वहां जुट गई. काफी मशक्कत करने के बाद बच्चों को तालाब से बाहर निकाला गया और उन्हें वारिसलीगंज पीएचसी ले जाया गया. चिकित्सक ने देखते ही बच्चों को मृत घोषित कर दिया. जिसके बाद परिजन शव लेकर घर लौट गए.

घटना के बारे में लोग बताते हैं कि बच्चों के परिजन गांव से बाहर धान के खेत में निकौनी करने गए थे. इसी दौरान बच्चे पास के तालाब में स्नान करने चले गए. स्नान के दौरान ही सभी डूब गए. घटना के बाद से मृतकों के घर-परिवार में कोहराम मचा हुआ है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. वहीं घटना को लेकर मनरेगा योजना में लापरवाही की बात सामने आई है. गंभीरपुर के सरकारी पोखर में कुछ महीना पहले पंचायत समिति मद से तालाब की खोदाई व घाट का निर्माण किया गया था. उसी में लापरवाही बरती गई है. सीढ़ी के पास से हटाया गया मिट्टी को भरा नहीं गया था.

इनपुट- यशवंत सिंहा

ये भी पढ़ें- Bihar STET Result 2023 LIVE: खत्म होने वाला है इंतजार, जल्द जारी होगा बिहार माध्यमिक शिक्षक पात्रता परीक्षा रिजल्ट

Trending news