गया में बाइक सवार ने जंजीर से कुत्ते को दो किलोमीटर तक घसीटा, वीडियो वायरल
topStories0hindi1532559

गया में बाइक सवार ने जंजीर से कुत्ते को दो किलोमीटर तक घसीटा, वीडियो वायरल

घटना गांधी मैदान के पास की है. सोमवार रात को एक युवक कुत्ते को बाइक में बांधकर घसीट रहा था. कार सवार एक युवक ने इस घटना की वीडियो बना ली.

गया में बाइक सवार ने जंजीर से कुत्ते को दो किलोमीटर तक घसीटा, वीडियो वायरल

गया :  गया के गांधी मैदान में मानवता को चरितार्थ करने वाला एक वीडियो समाने आया है. दरअसल, इस वीडियो में एक बाइक सवार जंजीर से कुत्ते को बांधकर घसीटता दिख रहा है. बताया जा रहा है कि आरोपी बाइक सवार करीब दो किलोमीटर तक कुत्ते को घसीटता आ रहा है. इस पूरी घटना का बाइक सवार ने पीछे चल एक वीडियो बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. वीडिया के आधार पर पुलिस भी कार्रवाई में जुट गई है.

गंभीर  रूप से घायल हुआ कुत्ता 
घटना गांधी मैदान के पास की है. सोमवार रात को एक युवक कुत्ते को बाइक में बांधकर घसीट रहा था. कार सवार एक युवक ने इस घटना की वीडियो बना ली. जब कार सवार ने बाइक चालक से पूछा कि तुम कुत्ते के साथ ऐसा क्यों कर रहे हो, तो उसने कहा कि मैं इसे सैर कराकर ला रहा था. कार चालक ने बताया कि बाइक से घसीटने के दौरान कुत्ता पूरी तरह से घायल हो गया और वो ठीक से अपने पैरों पर खड़ा नहीं हो पाया. लगातार दो किलोमीटर तक घासीटने से शरीर के कई हिस्सों से खून निकलने लगा. पुलिस वीडियो के आधार पर जांच कर रही है और कुत्ता अभी कहां है इसकी जानकारी जुटाई जा रही है.

बाइक में बांधकर कुत्ते को दो किलोमीटर तक घसीटता रहा आरोपी
कार चालक ने बाइक चालक से सवाल किया कि कुत्ते को तुम आराम से भी ला सकते हो. इस तरह घसीटकर क्यों लाए हो. कार चालक ने आरोपी बाइक चालक को पहले खरी-खोटी सुनाई और कहा कि तुम्हारी एक गलती की वजह से कुत्ता मर सकता है. अघर कहा कि अगर तुम्हें कोई बाइक से बांधकर इस तरह से घसीटेगा तो कैसा लगेगा. इसके बाद बाइक सवार कुत्ते के गले में बंधी चेन को बाइक से खोलने लगा. इस बीच कुछ और लोग भी मौके पर जुट गए. बाइक सवार ने अपनी सफाई में कहा कि वह डेल्हा इलाके से कुत्ते को सैर कराने के लिए चला था. वह बाइक धीरे-धीरे चला रहा था. इस पर कार सवार युवक ने कहा कि हम तुम्हारा लंबी दूरी से पीछा कर रहे थे. तुम कुत्ते को घुमा नहीं बल्कि घसीट रहे थे.

एसएसपी बोले- आरोपी के खिलाफ होगी कार्रवाई
एसएसपी ने कहा कि गया में सोशल मीडिया के माध्यम से जानकारी मिली है कि एक युवक कुत्ते को जंजीर से बांधकर बाइक से काफी दूर तक घसीट रहा था. इस मामले में सिविल लाइंस थानाध्यक्ष को दोषी के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई के लिए सख्त आदेश दिए गए हैं.

ये भी पढ़िए- Bihar Politics: क्या खत्म हो गया है सीएम नीतीश का जनाधार, RJD के मंत्री के इस बयान से गरमाई बिहार की सियासत

Trending news