जहानाबाद में डायवर्सन पर असंतुलित होकर पलटी पुलिस गाड़ी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1313159

जहानाबाद में डायवर्सन पर असंतुलित होकर पलटी पुलिस गाड़ी

शकुराबाद थाने की पुलिस रुस्तमचक गांव के समीप बल्दैया नदी से अवैध खनन कर बालू लोड कर रहे एक ट्रैक्टर को जप्त कर थाने ला रही थी. इसी दौरान ज्ञानीबिगहा गांव के समीप बने मिट्टी के डायवर्सन को पार कर रही थी तभी पुलिस गाड़ी अचानक गड्ढे में पलट गई. 

जहानाबाद में डायवर्सन पर असंतुलित होकर पलटी पुलिस गाड़ी

जहानाबादः जहानाबाद में एक बड़ी घटना होते-होते बच गई. मामला शकुराबाद थाना क्षेत्र के ज्ञानी बिगहा गांव के समीप बने डायवर्सन के पास का है. डायवर्सन पार करने के दौरान पुलिस गाड़ी असंतुलित होकर सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई, हालांकि इस घटना में किसी भी पुलिसकर्मियों की हताहत होने की सूचना नही है. सभी पुलिस कर्मचारी सुरक्षित है.

क्या है पूरा मामला
दरअसल, शकुराबाद थाने की पुलिस रुस्तमचक गांव के समीप बल्दैया नदी से अवैध खनन कर बालू लोड कर रहे एक ट्रैक्टर को जप्त कर थाने ला रही थी. इसी दौरान ज्ञानीबिगहा गांव के समीप बने मिट्टी के डायवर्सन को पार कर रही थी तभी पुलिस गाड़ी अचानक गड्ढे में पलट गई. पुलिस की मानें तो आज हुई बारिश के कारण मिट्टी गिला होने की वजह से वाहन के पहिये पिसल कर गड्ढे में पलट गई. राहत की बात रही कि डायवर्सन पार करने के दौरान सभी सुरक्षा कर्मी गाड़ी से नीचे उतर गए थे. अगर सभी गाड़ी के अंदर बैठे होते तो बड़ा हादसा हो सकता था. 

जेसीबी की मदद से बाहर निकाली गई गाड़ी
पुलिस के अनुसार घटना के बाद में जेसीबी मशीन और ग्रामीणों के सहयोग से किसी तरह पुलिस गाड़ी को सीधा कर गड्ढे से बाहर निकाला गया. स्थानीय लोगों ने बताया कि आज हुई बारिश से मिट्टी गीला था जिससे कारण वाहन के पहिया फिसल कर गड्ढे में पलट गई. बताते चले कि कुछ घंटे पहले भी एक लकड़ी लदा ट्रैक्टर भी डायवर्सन में पलट गया था.

ये भी पढ़िए- सीएम नीतीश कुमार के काफिले पर हमला, पथराव में टूटे चार गाड़ियों के शीशे

 

 

Trending news