Kaimur Crime: एटीएम गार्ड को गोली मार 13 लाख रुपये की लूट को अंजाम देने वाला मुख्य आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1850556

Kaimur Crime: एटीएम गार्ड को गोली मार 13 लाख रुपये की लूट को अंजाम देने वाला मुख्य आरोपी गिरफ्तार

kaimur Crime: कैमूर जिले के भभुआ शहर के पूरब पोखरा के पास जनवरी माह में एटीएम गार्ड को गोली मार हत्या कर 13 लाख रुपए लूट मामले के मुख्य आरोपी को मुजफ्फरपुर के विक्रम कुमार को कैमूर पुलिस ने भभुआ शहर के बस स्टैंड के पास से गिरफ्तार कर लिया है.

Kaimur Crime: एटीएम गार्ड को गोली मार 13 लाख रुपये की लूट को अंजाम देने वाला मुख्य आरोपी गिरफ्तार

कैमूर: kaimur Crime: बिहार के कैमूर जिले के भभुआ शहर के पूरब पोखरा के पास जनवरी माह में एटीएम गार्ड को गोली मार हत्या कर 13 लाख रुपए लूट मामले के मुख्य आरोपी को मुजफ्फरपुर के विक्रम कुमार को कैमूर पुलिस ने भभुआ शहर के बस स्टैंड के पास से गिरफ्तार कर लिया है. इसके पास से एक देसी कट्टा और एक जिंदा कारतूस बरामद किया गया है. 

विक्रम कुमार कैमूर से पहले मुजफ्फरपुर में भी एटीएम गार्ड को गोली मारकर पैसों की लूट कर चुका था, जिस मामले में वह फरार चल रहा था. जहां एसटीएफ को गुप्त सूचना मिलने के बाद कैमूर पुलिस के सहयोग से पकड़ लिया गया है. इसके पहले भी लूट मामले में विक्रम के भाई सहित तीन लोग भभुआ जेल में बंद है. एटीएम लूट में शामिल रहे चारों लोगों को पुलिस ने जेल के सलाखों के अंदर अब डाल दिया. स्पीडी ट्रायल चलाकर इन सभी दोषियों को सजा दिलाई जाएगी.

कैमूर एसपी ललित मोहन शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि जनवरी माह में भभुआ शहर में पूरब पोखरा के पास एटीएम गार्ड की हत्या कर 13 लाख रुपए की लूट की गई थी. जिसमें कैमूर का लाइनर तेजबली और तीन मुजफ्फरपुर के लुटेरे शामिल थे. पुलिस ने अज्ञात मामला दर्ज करने के बाद अनुसंधान के दौरान चार लोगों की पहचान की थी. जिसमें तीन लोगों को पहले ही गिरफ्तार कर मामले का उद्भेदन कर दिया गया था. 

वहीं चौथा मुख्य आरोपी विक्रम कुमार जो मुजफ्फरपुर जिले के रहने वाला है, यह फरार चल रहा था. जिसकी गिरफ्तारी गुप्त सूचना के आधार पर भभुआ के अखलासपुर बस स्टैंड के पास से की गई है. इसके पहले भी यह मुजफ्फरपुर में एटीएम गार्ड को गोली मार कर पैसा लूट मामले का आरोपी रहा है. जिस मामले में फरार चल रहा था. यह कभी भी पुलिस के हाथों गिरफ्तार नहीं हुआ था. इसके कमरे से एक देसी कट्टा और एक जिंदा कारतूस बरामद हुआ है.
इनपुट-मुकुल जायसवाल

यह भी पढ़ें- I.N.D.I.A गठबंधन बैठक का एजेंडा, आज क्या-क्या होगा खास? जानें रणनीति

Trending news