केंद्र पर मंत्री मोहम्मद जमा खान ने साधा निशाना, कहा सीबीआई और ईडी से प्रताड़ित करा रही भाजपा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1328160

केंद्र पर मंत्री मोहम्मद जमा खान ने साधा निशाना, कहा सीबीआई और ईडी से प्रताड़ित करा रही भाजपा

बिहार सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मोहम्मद जमा खान ने बताया कि आपने देखा होगा देश और प्रदेश के लोग सब इनसे परेशान हैं. सिर्फ विपक्षियों को ही सीबीआई और ईडी परेशान करती रहती है. बीजेपी के साथ जो लोग जुड़े थे पहले साफ सुथरा थे और सब अच्छे थे, लेकिन अलग होने के बाद वही लोग बुरे हो गए हैं.

केंद्र पर मंत्री मोहम्मद जमा खान ने साधा निशाना, कहा सीबीआई और ईडी से प्रताड़ित करा रही भाजपा

कैमूर : कैमूर में बिहार सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मोहम्मद जमा खान ने केंद्र सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं. मंत्री जमा खान ने कहा है कि विपक्षियों पर केंद्र सरकार दुश्मन की तरह सीबीआई और ईडी को भेजकर कर प्रताड़ित कर रही है. निजी एजेंसियों की तरह सीबीआई और ईडी को केंद्र सरकार प्रयोग कर रही है. बिहार में सीबीआई और ईडी के प्रवेश नहीं करने के सवालों को उन्होंने खारिज किया.

सीबीआई और ईडी की कार्रवाई से सब है परेशान
मीडिया को जानकारी देते हुए बिहार सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मोहम्मद जमा खान ने बताया कि आपने देखा होगा देश और प्रदेश के लोग सब इनसे परेशान हैं. सिर्फ विपक्षियों को ही सीबीआई और ईडी परेशान करती रहती है. बीजेपी के साथ जो लोग जुड़े थे पहले साफ सुथरा थे और सब अच्छे थे, लेकिन अलग होने के बाद वही लोग बुरे हो गए हैं. पूरे देश में सीबीआई और ईडी की कार्रवाई वहीं की जा रही है जहां पर विपङ के लोग हैं. 

साल 2024 में जनता सिखाएगी सबक
उन्होंने कहा कि प्रदेश ही नहीं बल्कि देश के सभी लोग इन हरकतों से परेशान है, जो आने वाला साल 2024 है जनता इनको सबक सिखाएगी. सीबीआई और ईडी का प्रवेश बिहार में रोकने की कोई बात नहीं है. इनके द्वारा सभी को प्रताड़ित किया जा रहा है यह छुपा नहीं है. जहां भी सरकार बीजेपी का नहीं है वहां गद्दी के लिए परेशान हैं और सबको परेशान कर रहे हैं. साथ ही कहा कि जांच होती है लेकिन सिर्फ विपक्ष और एंटी लोगों के खिलाफ ही हो रही है जो नहीं होना चाहिए. दुश्मन की तरह प्रयोग किया जा रहा है.

ये भी पढ़िए- बेगूसराय के घरों में घुसा बाढ़ का पानी, सुरक्षित स्थान पर जा रहे लोग

Trending news