Bihar News: नवादा में बालू माफियाओं के खिलाफ पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई, 9 गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1315425

Bihar News: नवादा में बालू माफियाओं के खिलाफ पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई, 9 गिरफ्तार

नवादा पुलिस ने बालू माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई कील थी.  बालू माफियाओं द्वारा पुलिस पर हमले के बाद नवादा के पुलिस कप्तान डॉ गौरव बांग्ला के नेतृत्व में छापामारी की गई और इसमें 9 लोगों को गिरफ्तार किया गया.

 

(फाइल फोटो)

Nawada: बिहार के नवादा में बालू की तस्करी लगातार जारी है. जिसको लेकर नवादा पुलिस ने वारिसलीगंज थाना इलाके में बालू माफिया के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. इस दौरान पुलिस ने 9 लोगों को गिरफ्तार किया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

छापेमारी कर किए 9 गिरफ्तार
दरअसल, पिछले काफी समय से राज्य में बालू की तस्करी जारी है. जिसको लेकर पुलिस की टीम लगातार छापेमारी में जुटी है. हाल ही में नवादा पुलिस ने बालू माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई कील थी.  बालू माफियाओं द्वारा पुलिस पर हमले के बाद नवादा के पुलिस कप्तान डॉ गौरव बांग्ला के नेतृत्व में छापामारी की गई और इसमें 9 लोगों को गिरफ्तार किया गया.

बालू माफियाओं ने किया पुलिस पर हमला
बता दें कि जब पुलिस गश्ती दल पर बालू माफियाओं द्वारा हमला किया गया, तब अवैध बालू खनन और परिवहन की सूचना पर थानाध्यक्ष ने गश्ती दल को सौर चंडीपुर गांव की ओर भेजा था. पुलिस की टीम ने चंडीपुर गांव के पास पहुंचने पर पाया गया कि एक ट्रक पर बालू की लोडिंग हो रही थी. पुलिस को देख वहां मौजूद तस्कर सहित अन्य लोग फरार हो गए. लेकिन एक व्यक्ति को पुलिस ने पकड़ लिया. 

2 पुलिसकर्मी घायल 
उसके बाद बड़ी संख्या में बालू माफिया ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया. जिसके बाद पुलिस की गिरफ्त से उस व्यक्ति को छुड़ा लिया. हमले में पुलिस टीम को लीड कर रहे दारोगा नागेंद्र ठाकुर सहित 2 पुलिसकर्मी घायल हो गए. घायल जवानों का इलाज पीएचसी वारिसलीगंज में कराया गया. घटना की सूचना के बाद एसपी डा गौरव मंगला काफी गंभीर हुए और रात में ही कार्रवाई शुरू की गई.  बालू तस्करी में लिप्त लोगों को पकड़ने के लिए अभियान शुरू किया गया. जिसमें 9 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया.

ये भी पढ़िये: Sonali Phogat: टिकटॉक स्टार सोनाली फोगात का हार्ट अटैक से निधन, बीजेपी के टिकट पर लड़ा था चुनाव

Trending news