सिगरेट का पैसा मांगने पर दुकानदार को पीट-पीटकर किया लहूलुहान, पुलिस ने अस्पताल में कराया भर्ती
Advertisement

सिगरेट का पैसा मांगने पर दुकानदार को पीट-पीटकर किया लहूलुहान, पुलिस ने अस्पताल में कराया भर्ती

नवादा जिले के भदौनी मोहल्ले में बदमाशों ने दुकानदार के साथ जमकर मारपीट की है. मौके पर पहुंचे 112 की पुलिस लहूलुहान युवक को नवादा के सदर अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां युवक की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है.

सिगरेट का पैसा मांगने पर दुकानदार को पीट-पीटकर किया लहूलुहान, पुलिस ने अस्पताल में कराया भर्ती

नवादा: बिहार के नवादा जिले के भदौनी मोहल्ले में बदमाशों ने दुकानदार के साथ जमकर मारपीट की है. मौके पर पहुंचे 112 की पुलिस लहूलुहान युवक को नवादा के सदर अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां युवक की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है. 

युवक की हालत गंभीर  
मिली जानकारी के मुताबिक मोहम्मद शमशाद कुरैशी का पुत्र सागर कुरैशी अलीनगर में अपने किराना की दुकान बंद कर रहा था. उसी दौरान एक युवक पहुंच गया और फिर सिगरेट मांगने के बाद सागर कुरैशी ने सिगरेट दी और जब पैसे की मांग की तो बदमाश युवक ने सागर कुरैशी के साथ जमकर मारपीट करना शुरू कर दी. जिसके बाद तुरंत स्थानीय लोगों के द्वारा 112 को आपातकालीन पुलिस सेवा को कॉल कर सूचना दी गई. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने लहूलुहान युवक को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है. 

अपराधी ने मारपीट की घटना को दिया अंजाम 
वहीं घायल युवक के पिता मोहम्मद शमशाद कुरैशी ने कहा कि मोहल्ले में अक्सर युवक के द्वारा मारपीट की घटना को अंजाम दिया जाता है. युवक अपनी दबंगई दिखाते रहते हैं. मेरा बेटे का कसूर इतना था कि सिगरेट देने के बाद पैसा मांगा और उसके बाद युवक ने कहा कि तुम हम से पैसा कैसे मांगा, इतना कहते ही युवक ने हमारे बेटे के साथ जमकर मारपीट शुरू कर दी और ईट पत्थर से मेरे बेटे के चेहरे पर मारपीट करना शुरू कर दिया.  

अपराधी युवक पुलिस को देख मौके से फरार 
युवक के पिता ने आगे बताया कि लहूलुहान होकर बेटा दुकान में ही गिर गया. जिसके बाद पुलिस की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं 112 आपातकालीन सेवा के पुलिसकर्मी ने कहा कि सूचना मिलते ही 5 मिनट में घटनास्थल पर पहुंच कर लहूलुहान युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल अस्पताल में युवक का इलाज जारी है. पिटाई करने वाला युवक पुलिस को देखकर भाग गया. पुलिस फरार अपराधी की खोज में लगी हुई है. 

इनपुट- यशवंत सिन्हा

यह भी पढ़ें- पूर्व मंत्री नितिन नवीन ने RJD पर किया पलटवार, कहा- भाजपा राज में नहीं हुआ दंगा

Trending news