सीएम नीतीश कुमार को सुधाकर सिंह ने दी चुनौती, कहा- बिहार में कहीं से भी चुनाव लड़ कर देख लें
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1576597

सीएम नीतीश कुमार को सुधाकर सिंह ने दी चुनौती, कहा- बिहार में कहीं से भी चुनाव लड़ कर देख लें

Bihar Politics: बिहार के पूर्व कृषि मंत्री सुधाकर सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को किसानों की समस्या अवगत कराने के लिए पत्र लिखा है. इसके साथ ही उन्होंने पत्र में सीएम नीतीश को ये चुनौती दी है कि बिहार के किसी भी क्षेत्र से वो चुनाव लड़ कर देखे लें.

सीएम नीतीश कुमार को सुधाकर सिंह ने दी चुनौती, कहा- बिहार में कहीं से भी चुनाव लड़ कर देख लें

कैमूर: Bihar Politics: बिहार के पूर्व कृषि मंत्री सुधाकर सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को किसानों की समस्या अवगत कराने के लिए पत्र लिखा है. इसके साथ ही उन्होंने पत्र में सीएम नीतीश को ये चुनौती दी है कि बिहार के किसी भी क्षेत्र से वो चुनाव लड़ कर देखे लें. जनता उन्हें सच्चाई बता देगी.सुधाकर सिंह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए पत्र में लिखा की प्रिय श्री नीतीश कुमार जी मेरे द्वारा किसानों के मुद्दे पर उठाए जा रहे सवालों पर कल आपके द्वारा दिए गए वक्तव्यों की जानकारी मिली.

सुधाकर सिंह ने सीएम को लिखा पत्र

पत्र में उन्होंने लिखा कि राज्य सरकार के मुखिया का दायित्व होता है कम से कम बुनियादी स्तर की ईमानदारी और राज्य के लोगों के प्रति कर्तव्य निष्ठा रखना. पहले तो शक होता था कि आपमें इसकी कमी है मगर अब आपके द्वारा कही गई मनगढ़ंत बातों को सुनकर यही लगता है कि आपके राजनीतिक जीवन में कर्तव्य, निष्ठा और ईमानदारी का कोई अस्तित्व ही नहीं है. कोई नीतिगत मुद्दे पर तार्किक सवाल कर दे तो आपका एक ही घिसा-पिटा जवाब होता है कि सवाल पूछने वाले को कुछ नहीं पता है। खैर, आपके जैसे प्रकांड विद्वान के सामने हमारी क्या बिसात.

नीतीश कुमार को दी चुनौती

सुधाकर सिंह पत्र में सीएम को व्यंग्य में जीरो जानकारी वाला विधायक कहा हैं. शुक्रवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के दिए गए बयान के बाद सुधाकर ने ये पहला पत्र लिखा है. बता दें कि इससे पहले आरजेडी ने सीएम के खिलाफ बोलने पर सुधाकर सिंह को कारण बताओ नोटिस जारी किया था. जिसका जवाब वो दे चुके हैं. अब ऐसे में ये देखना दिलचस्प हो जाता है कि सीएम नीतीश कुमार पर लगातार हमला कर रहे सुधाकर सिंह पर आरजेडी अब क्या कार्रवाई करती है.

इनपुट- मुकुल जायसवाल

ये भी पढ़ें- Gold Silver Price: सोने की कीमतों में बढ़ोतरी जारी, जानें बिहार में आज कितना हुआ महंगा

Trending news