Road Accident: बस और बाइक की टक्कर में सैप जवान की मौत, छुट्टी में आया था घर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1963064

Road Accident: बस और बाइक की टक्कर में सैप जवान की मौत, छुट्टी में आया था घर

Road Accident: जहानाबाद में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. जहां बस और बाइक की जोरदार टक्कर हो गयी. इस घटना में बाइक सवार सैप जवान की मौत हो गयी जबकि दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है.

Road Accident: बस और बाइक की टक्कर में सैप जवान की मौत, छुट्टी में आया था घर

जहानाबाद: Road Accident: जहानाबाद में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. जहां बस और बाइक की जोरदार टक्कर हो गयी. इस घटना में बाइक सवार सैप जवान की मौत हो गयी जबकि दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है. घटना नगर थाना क्षेत्र के बैरागी बाग के पास की है. मृतक जवान की पहचान काको थाना अंतर्गत दोघड़ा गांव निवासी अजीत यादव के रूप की गई है जबकि दूसरा व्यक्ति सुंदरप्रकाश बताया जाता है. दोनों एक ही गांव के रहने वाले थे.

बताया जाता है कि मृतक जवान पटना में 112 नंबर की गाड़ी पर कार्यरत है और वह छठ पूजा करने के लिए छुट्टी लेकर घर आया था. गुरुवार को छठ पूजा का सामान लेकर अपने एक सहयोगी के साथ गांव जा रहा था. तभी बीच रास्ते मे ही अनियंत्रित बस से टक्कर हो गयी. जिससे बाइक सवार दोनों घायल होकर बीच सड़क पर गिर गए. घटना के बाद आसपास के ग्रामीणों एवं पास से गुजर रहे एक एम्बुलेंस से दोनों को सदर अस्पताल लाया गया. जहां सैप जवान अजीत यादव को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया जबकि दूसरा घायल व्यक्ति को प्राथमिक उपचार के बाद उसे गंभीर हालत में पीएमसीएच रेफर कर दिया है.

 वही घटना की सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंच गए और मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया. इधर घटना की सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंच गई और शव को कब्जे में कर मामले की छानबीन करने में जुटी है. थानाध्यक्ष ने बताया कि बस और बाइक की टक्कर में सैप जवान की मौत हो गयी है जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल है. जिसे बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर किया गया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन करने में जुटी है.

इनपुट- मुकेश कुमार

ये भी पढ़ें- Bihar News: मुजफ्फरपुर में सरकारी अस्पताल पर ग्रामीणों का कब्जा! मना करने पर करते हैं अभद्रता

Trending news