Saharsa News: सिपाही ही निकला अपनी गर्भवती पत्नी का कातिल, भाई से करवाई थी हत्या
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2280853

Saharsa News: सिपाही ही निकला अपनी गर्भवती पत्नी का कातिल, भाई से करवाई थी हत्या

Bihar News: पुलिस ने घटना के रात आस पास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला तो उस रात सिपाही के भाई सुमित कुमार के आने की तस्वीर सामने आई. जिसके बाद जब पुलिस ने सिपाही मिलन कुमार से पूछताछ शुरू किया तो मामले का खुलासा हुआ और फिर सिपाही ने सारे राज खोल दिए.

Saharsa News: सिपाही ही निकला अपनी गर्भवती पत्नी का कातिल, भाई से करवाई थी हत्या

सहरसा : सहरसा से 1 जून को पुलिस लाइन केंद्र के एक बन्द कमरे में सिपाही की गर्भवती पत्नी हत्याकांड का पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है. पुलिस ने हत्याकांड उदभेदन करते हुए हत्या आरोपी सिपाही मिलन कुमार और उसके भाई सुमित कुमार को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है. पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

दरअसल, 1 जून को सदर थाना क्षेत्र के सहरसा पुलिस लाइन केंद्र स्थित एक क्वाटर में सिपाही मिलन कुमार की गर्भवती पत्नी वर्षा कुमारी की संदिग्ध स्थिति में मौत हुई थी. इस दौरान मृतिका के शरीर पर कई जगह जख्म के निशान पाए गए थे वहीं मृतिका के गले मे दुपट्टा और मुंह मे कपड़ा बंधा हुआ था. इस बीच सिपाही मिलन कुमार चुनाव ड्यूटी में कैमूर जिला में थे. पत्नी की हत्याकांड का षडयंत्र रचने वाले सिपाही ने खुद को बचने के लिए पहले अपनी पत्नी के मोबाइल पर फोन किया जब उसकी पत्नी ने फोन नहीं उठाया तो आस पास के लोगों को फोनकर अपनी पत्नी से बात कराने की बात कही, लेकिन जब आस पास के लोग उसके कमरे में पहुंचे तो देखा उसकी पत्नी जमीन पर मरी पड़ी हुई थी. घटना की जानकारी मिलने के बाद खुद पुलिस अधीक्षक हिमांशु मौके पर पहुंचे और पुलिस कर्मियों को हरेक बिंदु पर बारीकी से छानबीन करने का निर्देश दिया.

पुलिस ने घटना के रात आस पास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला तो उस रात सिपाही के भाई सुमित कुमार के आने की तस्वीर सामने आई. जिसके बाद जब पुलिस ने सिपाही मिलन कुमार से पूछताछ शुरू किया तो मामले का खुलासा हुआ और फिर सिपाही ने सारे राज खोल दिए. इस मामले में एसपी हिमांशु ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस लाइन में कार्यरत सिपाही मिलन कुमार की पत्नी घटना के वक्त पुलिस लाइन के एक क्वाटर में अकेली थी, जबकि सिपाही मिलन कुमार चुनाव ड्यूटी में कैमूर जिला गए हुए थे. सिपाही मिलन कुमार अपनी पत्नी से अक्सर मारपीट किया करता था सिपाही को शक था कि उसकी पत्नी किसी और के संपर्क में थी जिसकी वजह से अक्सर विवाद होता था.

इस बीच सिपाही ने चुनाव ड्यूटी में रहते हुए प्लान बनाकर भागलपुर जिले के रंगड़ा में रह रहे अपने भाई को सहरसा बुलाकर अपनी पत्नी की हत्या करवा दी. घटना को इस तरह से करवाया गया ताकि लगे कि दुष्कर्म के बाद उसकी पत्नी की हत्या की गई है. सिपाही को लगा कि चुनाव ड्यूटी में रहने पर उसपर कोई शक नहीं करेगा. फिलहाल पुलिस ने आरोपी सिपाही मिलन कुमार और उसके भाई को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

इनपुट- विशाल कुमार

ये भी पढ़िए- Jharkhand News: दलबदलुओं और बागियों को जनता ने नकारा, परिवारवाद भी खारिज

 

Trending news