बिहार में उद्घाटन से पहले वंदे भारत ट्रेन पर पथराव, खिड़की के टूटे शीशे
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2424629

बिहार में उद्घाटन से पहले वंदे भारत ट्रेन पर पथराव, खिड़की के टूटे शीशे

Bihar News: बिहार के गया में मंगलवार को टाटा से पटना चलने वाली वंदे भारत ट्रायल ट्रेन पर पथराव की घटना हुई. इस घटना में ट्रेन के शीशे टूट गए है. घटना धनबाद रेल मंडल अंतर्गत बंधुआ-टनकुप्पा स्टेशन के बीच हुई है. 

गया में टाटा-पटना के रास्ते वंदे भारत ट्रायल ट्रेन पर पथराव

Vande Bharat: बिहार में वंदे भारत ट्रेन पर पथराव का मामला सामने आया है. गया में टाटा-पटना वाया गया वंदे भारत ट्रायल ट्रेन पर शरारती तत्वों ने की पत्थरबाजी की है. वंदे भारत ट्रेन की खिड़की के शीशे टूट गए. इस घटना की जांच में रेल प्रशासन जुट गया है.

दरअसल, गया में टाटा से पटना चलने वाली वंदे भारत ट्रायल ट्रेन पर बीते मंगलवार को गया कोडरमा रेल खंड के बीच शरारती तत्वों ने पत्थरबाजी की. इस घटना में इस ट्रेन के एक कोच की खिड़की का शीशा टूट गया. घटना धनबाद रेल मंडल अंतर्गत बंधुआ-टनकुप्पा स्टेशन के बीच हुई है. 

रेलवे के एक अधिकारी ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया है कि बीते मंगलवार को टाटा से चलकर नेताजी सुभाष चंद्र बोस जंक्शन (गोमो) होते हुए गया आ रही थी. इसी बीच बंधुआ और टनकुप्पा स्टेशन के बीच किमी संख्या 455 के पास कुछ शरारती तत्वों ने ट्रेन पर पत्थरबाजी कर दी. जिसमें इंजन से सटे दूसरे कोच के सीट नंबर 4 की खिड़की का शीशा टूट गया. 

यह भी पढ़ें:'खेसारी मेरा मित्र नहीं...', पवन सिंह ने इसके बाद गजब का बयान दिया

उन्होंने बताया कि जिस कोच के खिड़की का शीशा टूटा. उसका नंबर 24159 है. घटना की जानकारी पाते ही धनबाद रेल मंडल के कोडरमा आरपीएफ पोस्ट अंतर्गत पहाड़पुर आउटपोस्ट के सुरक्षाकर्मी पदाधिकारी के साथ जांच के लिए पहुंचे.

बता दें कि 15 सितंबर को पीएम नरेंद्र मोदी पटना से जमशेदपुर के बीच नई वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी दिखाएंगे. मगर, उद्घाटन से पहले ही कुछ शरारती तत्वों ने ट्रेन पर पत्थरबाजी कर दी. 

रिपोर्ट: पुरुषोत्तम कुमार

यह भी पढ़ें:नीतीश जी लैंड सर्वे करवा रहे हैं, इधर सरकारी बस स्टैंड की जमीन जमाबंदी में फर्जीवाड़ा

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news