नवादा में मोबाइल चलाने पर पिता ने लगाई फटकार, गुस्से में युवक ने किया ऐसा की सीधे पहुंचा अस्पताल
Advertisement

नवादा में मोबाइल चलाने पर पिता ने लगाई फटकार, गुस्से में युवक ने किया ऐसा की सीधे पहुंचा अस्पताल

मामला नवादा नगर थाना क्षेत्र के मोगलाखार मोहल्ले का है. यहां पर मोबाइल फोन को लेकर पिता की फटकार के बाद बच्चे ने डेटॉल से भरी हुई बोतल पी ली. 

फाइल फोटो

Nawada: आजकल मोबाइल की लत सभी को लग चुकी है. फिर चाहे वो बच्चे हो, बड़े हो या फिर बूढ़े हों. सभी लोग मोबाइल फोन के आदि हो चुके हैं. मोबाइल फोन हमारी दिनचर्या का एक हिस्सा बन चुका है. वहीं, बिहार के नवादा से इसी संबंध में एक खबर सामने आ रही है. जहां पर एक पिता के मोबाइल फोन चलाने को लेकर अपने बेटे को  फटकार लगाने पर उसने नाराज होकर डेटॉल पी लिया. जिसके बाद से उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. फिलहाल युवक का इलाज जारी है.

पावापुरी विम्स अस्पताल में कराया भर्ती
दरअसल, यह मामला नवादा नगर थाना क्षेत्र के मोगलाखार मोहल्ले का है. यहां पर मोबाइल फोन को लेकर पिता की फटकार के बाद बच्चे ने डेटॉल से भरी हुई बोतल पी ली.  युवक की पहचान मोहम्मद अली रजा के नाम से हुई है. डेटॉल पीने के बाद से उसकी हालत गंभीर हो गई. जिसके बाद युवक को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर डॉक्टरों ने गंभीर हालत देखते हुए पावापुरी विम्स रेफर कर दिया. 

पिता की फटकार लगाने पर पिया डेटॉल
मामले को लेकर पिता मोहम्मद बबलू ने बताया कि मोहम्मद अली रजा अपने कमरे में बंद होकर मोबाइल फोन चला रहा था. तभी पिता ने उससे मोबाइल मांगा और डांट फटकार लगा दी.जिसके बाद गुस्से में आकर युवक ने डिटॉल की पूरी बोतल पी ली. हालांकि उसके बाद से युवक की हालत गंभीर बनी हुई है. फिलहाल युवक का इलाज पावापुरी विम्स अस्पताल में जारी है. 

ये भी पढ़िये: पाकुड़ में आजीविका दीदी कैफे की महिलाएं कर रही हैं कमाल, आर्थिक रूप से सक्षम होने के लिए कर रही कुछ ऐसा

Trending news