close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार : पिता के साथ कोचिंग से घर लौट रही लड़की का अपहरण, लोगों ने किया हंगामा

अपराधियों ने जबरन बाइक से लड़की को खींचकर बोलेरो में बैठाने की कोशिश की. विरोध करने पर जमकर पिटाई की गई. घटना की सूचना पुलिस को दी गई, लेकिन पुलिस काफी देर बाद मौके पर पहुंची. 

बिहार : पिता के साथ कोचिंग से घर लौट रही लड़की का अपहरण, लोगों ने किया हंगामा
समस्तीपुर में लड़की का अपहरण. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

समस्तीपुर : बिहार के समस्तीपुर में बोलेरो सवार अपराधियों ने पिता के साथ कोचिंग से वापस घर लौट रही छात्रा अपहरण कर लिया. विरोध करने पर अपराधियों ने लड़की और उसके पिता की जमकर पिटाई कर दी. घटना की सूचना दिए जाने के घंटों बाद मौके पर पहुंची पुलिस की कार्यशैली से नाराज ग्रामीणों ने पटेल मैदान के पास सड़क जाम कर दिया. जाम छुड़ाने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करनी पड़ी. इसमें दर्जनों लोग जख्मी हो गए. पांच लोगों को पुलिस ने हिरासत में भी लिया है.

एसपी से मुलाकात नहीं होने से नाराज लोगों ने दरभंगा-पटना मार्ग को पटेल मैदान गोलंबर पर जाम कर दिया. लोगों ने पुलिस और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. अपहृत लड़की के पिता का कहना है कि शाम लगभग पौने आठ बजे दुकान बंद करने के बाद बेटी को साथ लेकर अपने घर लगुनिया रघुकंठ लौट रहे थे. तभी महदइया पोखर के पास पहले से बोलेरो पर सवार अपराधी मौजूद थे.

अपराधियों ने जबरन बाइक से लड़की को खींचकर बोलेरो में बैठाने की कोशिश की. विरोध करने पर जमकर पिटाई की गई. घटना की सूचना पुलिस को दी गई, लेकिन पुलिस काफी देर बाद मौके पर पहुंची. पुलिस की कार्यशैली की शिकायत और बेटी की सकुशल बरामदगी की गुहार लगाने पिता एसपी आवस पहुंचे. लेकिन एसपी से मुलाकात नहीं हो सकी. इसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया.

वहीं, इस घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय आरजेडी विधायक अख्तरुल इस्लाम शाहीन भी मौके पर पहुंचे. विधायक ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए दोषी पुलिस पदाधिकारियों पर कार्रवाई करने और लड़की के सकुशल बरामदगी की मांग की है. साथ ही उन्होंने चेतावनी दी है कि अगर 24 घंटे के अंदर अपहृत लड़की की बरामदगी नहीं होती है तो आगे उग्र आंदोलन किया जाएगा.

आक्रोशित लोग सड़क पर आगजनी कर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी कर छात्रा के बरामदगी तक जाम नहीं हटाने पर अड़े थे. बाद में हेडक्वाटर डीएसपी, सदर डीएसपी के साथ नगर थाना और मुफ्फसिल थाना पुलिस मौके पर पहुंची. लोगों से जाम समाप्त करने का अनुरोध किया गया, लेकिन ग्रामीणों के अड़े रहने के बाद पुलिस ने प्रदर्शनकारियों पर जमकर लाठियां बरसाईं. 

इस लाठीचार्ज में दर्जनों लोग घायल हुए. वहींस पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार कर मौके से कई बाइक को भी जब्त किया है. इस मामले पर सदर डीएसपी प्रीतिश कुमार का कहा है कि एक छात्रा के अपहरण का मामला सामने आया है. लड़की के पिता के द्वारा अब तक आवेदन नहीं दिया गया है. मामले की जांच की जा रही है. लड़की के बरामदगी के लिए कार्रवाई की जा रही है.