Bihar Police Exam: गोपालगंज के सिपाही परीक्षा में 4 सॉल्वर गिरफ्तार, 30 अभ्यर्थियों एडमिट कार्ड, सर्टिफिकेट और कई अन्य दस्तावेज बरामद
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2390595

Bihar Police Exam: गोपालगंज के सिपाही परीक्षा में 4 सॉल्वर गिरफ्तार, 30 अभ्यर्थियों एडमिट कार्ड, सर्टिफिकेट और कई अन्य दस्तावेज बरामद

Bihar News: गोपालगंज पुलिस ने सिपाही भर्ती परीक्षा में सॉल्वर गैंग के चार सदस्यों को रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. चारों गिरफ्तार सॅाल्वर के पास से 30 अभ्यर्थियों के एडमिट कार्ड उनके सर्टिफिकेट और कई अन्य दस्तावेज भी बरामद किया गए हैं. 

 

गोपालगंज में सिपाही परीक्षा में 4 सॉल्वर गिरफ्तार

Gopalganj News: बिहार के जिला गोपालगंज से सिपाही परीक्षा के दौरान पुलिस ने 4 सॉल्वर गिरफ्तार को गिरफ्तार किया हैं. इन चारों गिरफ्तार सॅाल्वर के पास से 30 अभ्यर्थियों के एडमिट कार्ड उनके सर्टिफिकेट और कई अन्य दस्तावेज भी बरामद किया गए हैं. 

गोपालगंज पुलिस ने सिपाही भर्ती परीक्षा में सॉल्वर गैंग के चार सदस्यों को रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. वही पुलिस ने गिरफ्तार किए गए लोगों के पास से 30 अभ्यर्थियों के एडमिट कार्ड उनके सर्टिफिकेट और कई अन्य दस्तावेज भी बरामद किया है. गिरफ्तार किये गए लोगों में जिला बाल संरक्षण पदाधिकारी सहित कई अन्य लोग शामिल हैं. इन लोगों के द्वारा सिपाही भर्ती परीक्षा में फर्जी तरीके से शामिल होकर परीक्षा में पास करने का काम किया जाता था.

ये भी पढ़ें: सड़क का शिलान्यास करने गए थे विधायक जी, बनाने लगे दाढ़ी-बाल, जानिए माजरा

गोपालगंज सदर एसडीपीओ प्रांजल ने बताया कि नगर थाना पुलिस को शिकायत मिली थी कि कुछ लोग फर्जी तरीके से सिपाही भर्ती परीक्षा में अभ्यर्थियों को पास करने का काम कर रहे हैं. मुन्ना कुमार के द्वारा इस मामले को लेकर नगर थाना में लिखित शिकायत दर्ज कराई गई थी. शिकायत के आधार पर नगर थाना पुलिस ने जिला बाल संरक्षण अधिकारी सुरेंद्र कुमार पासवान सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार किए गए लोगों के पास से 30 अभ्यर्थियों के एडमिट कार्ड उनके सर्टिफिकेट और कई अन्य दस्तावेज भी बरामद किए गए. 

नगर थाना पुलिस ने गिरफ्तार किए गए चार लोगों के मोबाइल फोन को भी जब्त कर लिया है. जिससे कई और डिटेल्स मिलने की उम्मीद है. गिरफ्तार किए गए लोगों में जिला बाल संरक्षण अधिकारी सुरेंद्र कुमार पासवान के अलावा अभिषेक कुमार, डुमरिया, मोहम्मदपुर थाना, रंजीत कुमार, हरदिया थावे थाना और दीपक कुमार, विशुनपुरा, सिधवलिया शामिल है.

इनपुट : मदेश तिवारी

ये भी पढ़ें: आज सावन का अंतिम सोमवारी,मांग लीजिए महादेव से मन की मुराद,फिर सालभर बाद मिलेगा मौका!

Trending news