सड़क का शिलान्यास करने गए थे विधायक जी, बनाने लगे दाढ़ी-बाल, जानिए माजरा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2390394

सड़क का शिलान्यास करने गए थे विधायक जी, बनाने लगे दाढ़ी-बाल, जानिए माजरा

Bokaro News: कांग्रेस विधायक जयमंगल सिंह का एक अनोखा अंदाज दिखाई दिया. उन्होंने एक आदमी के बाल और दाढ़ी को अपने हाथों से बनाया. इस दौरान वहां पर काफी लोग मौजूद थे. दरअसल, वह सड़क का शिलान्यास करने गए थे. वहीं, पर कांग्रेस विधायक ने एक काम किया.

कांग्रेस विधायक जयमंगल सिंह

Bokaro: नेता तो बहुत देखा होगा आपने, लेकिन क्या कोई ऐसा नेता देखा हैं, जो अपने हाथ में उस्तारा लेकर किसी और की दाढ़ी-बाल बनाने लगे. अब आप सोचने लगे होंगे कि नेता वोट के लिए ये सब करते रहते हैं. महर, रुकिए जरा! यहां मामला कुछ और ही है. चलिए इस ऑर्टिकल में सारा माजरा समझने की कोशिश करते हैं कि आखिर इस बात की इतनी चर्चा क्यों हो रही है और वह कौन से नेता जी हैं?

कांग्रेस विधायक जयमंगल सिंह का अनोखा अंदाज

दरअसल, बोकारो के बेरमो के कांग्रेस विधायक जयमंगल सिंह का अनोखा अंदाज दिखा है. जहां विधायक जी एक आदमी का बाल और दाढ़ी बनाते हुए दिखाई दिए. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर भंयकर तरह से वायरल हो रही है. पूरी झारखंड में विधायक जयमंगल सिंह के इस काम की खूब चर्चा हो रही है. हर कोई विधायक के इस अंदाज की तारीफ कर रहा है.

मौका था सड़क के शिलान्यास का

बता दें कि मौका था सड़क के शिलान्यास का. बेरमो विधायक जयमंगल सिंह जरीडीह बाजार में सड़क का शिलान्यास करने पहुंचे थे, जहां पास ही खड़े एक व्यक्ति पर उनकी नजर पड़ी, जिसके बाल और दाढ़ी बढ़े हुए थे. इसके बाद विधायक जी ने अपना अनोखा अंदाज दिखाया और खुद ही उसके बाल-दाढ़ी को उस्तुरा से साफ करने लगे.

यह भी पढ़ें:रात साढ़े 12 बजे से सुबह 3 बजे तक VIDEO CALL पर हुई बातचीत, फिर कर दी महिला की हत्या

विधायक ने शख्स को खुद ही नहलाया

कांग्रेस विधायक जयमंगल सिंह ने शख्स की बाल और दाढ़ी बनाने के बाद उसे खुद ही नहलाया और फिर उसके साथ ही सड़क का शिलान्यास किया. 

इनपुट: मृत्युंजय मिश्रा

यह भी पढ़ें: आज सावन का अंतिम सोमवारी,मांग लीजिए महादेव से मन की मुराद,फिर सालभर बाद मिलेगा मौका!

यह भी पढ़ें:17 गिरफ्तार, 47 नामजद और 250 अज्ञात पर केस दर्ज,पढ़िए मुजफ्फरपुर हत्याकांड की कहानी

TAGS

Trending news