Gopalganj Double Murder: कमरे में मिला प्रेमी जोड़े का शव, हत्या की आशंका, जांच के लिए एसआईटी गठित
Advertisement

Gopalganj Double Murder: कमरे में मिला प्रेमी जोड़े का शव, हत्या की आशंका, जांच के लिए एसआईटी गठित

Gopalganj Double murder: बिहार के गोपालगंज में एक कमरे में प्रेजी जोड़े का शव बरामद किया गया है, पुलिस ने इस मामले में हत्या की आशंका जता रही है.

कमरे में मिला प्रेमी जोड़े का शव

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज जिले के भोरे थाना क्षेत्र में गुरुवार को एक घर के कमरे से प्रेमी युगल के शव बरामद किए गए. पुलिस प्रथम दृष्टया हत्या का मामला बताकर जांच कर रही है. वहीं इश घटना की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया है. पुलिस के मुताबिक, कल्याणपुर गांव में ग्रामीणों की सूचना के बाद पुलिस ने एक घर के कमरे से प्रेमी युगल के शव बरामद किए. मृतकों की पहचान संतोष सिंह के पुत्र मंटू सिंह और हीरालाल सिंह की पुत्री पुष्पा कुमारी के रूप में की गई.

बताया जाता है कि प्रेमिका का शव पंखे से लटका था, तो प्रेमी का गला रेता हुआ था. बताया जाता है कि पिछले तीन वर्षों से दोनों में प्रेम प्रसंग चल रहा था. दो साल पहले दोनों घर छोड़कर भागे थे, लेकिन परिजनों के दबाव के आगे दोनों को वापस आना पड़ा था. इसी बीच पुष्पा की शादी कहीं और हो गई. लेकिन, बाद में वह अपने पति के साथ नहीं रही और मायके लौट आई. इसके बाद दोनों फिर घर छोड़कर फरार हो गए और यूपी में रहने लगे. इसी बीच परिवार वाले मंटू की शादी कहीं और करने की तैयारी करने लगे. मंटू के घरवाले पुष्पा को भी प्रताड़ित करने लगे. पुष्पा ने पुलिस की भी मदद ली. बाद में दोनों अपने गांव में रहने लगे.

इसी बीच गुरुवार दोपहर जब उनके घर का दरवाजा नहीं खुला तब लोगों को शक हुआ. लोगों ने खिड़की से देखा तो कमरे में पंखे से लटका हुआ पुष्पा का शव मिला, जबकि पलंग के नीचे ही गला रेता हुआ मंटू का शव दिखा. इसके बाद पुलिस को पूरे मामले की सूचना दी गई. भोरे के थाना प्रभारी अनिल कुमार ने बताया कि पूरे मामले की बारीकी से जांच की जा रही है. दोनों मृतकों के माता-पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. पुलिस अधीक्षक स्वर्ण प्रभात ने पूरे मामले की जांच के लिए हथुआ एसडीपीओ आनंद मोहन गुप्ता के नेतृत्व में एसआइटी गठित किया है.

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़ें- Holi 2024: होली पर्व को लेकर जिला प्रशासन अलर्ट, हुड़दंग करने वाले लोगो पर होगी सख्त कार्रवाई

Trending news