Patna News: गोपालगंज से गायब हुईं 5 लड़कियां पटना रेलवे स्टेशन में मिली, होने वाला था बड़ा कांड
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2397402

Patna News: गोपालगंज से गायब हुईं 5 लड़कियां पटना रेलवे स्टेशन में मिली, होने वाला था बड़ा कांड

Patna News: पुलिस ने लड़कियों को भगाने वाली एक महिला को भी गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक, आरोपी महिला ने फोन पर लड़कियों ब्रेन वॉश किया और उनको घर से भगाया था. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Patna News: गोपालगंज से गायब हुईं पांच लड़कियों को पुलिस ने पटना जंक्शन से बरामद कर लिया है. रेलवे पुलिस ने लड़कियों को भगाने वाली एक महिला को भी गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार की गई महिला गोपालगंज के मांझा थाना क्षेत्र के कमनपुर गांव की रहने वाली बताई जा रही है. पुलिस के मुताबिक, आरोपी महिला ने फोन पर लड़कियों ब्रेन वॉश किया और उनको घर से भगाया था. पुलिस ने मेडिकल जांच कराने के बाद सभी लड़कियों को उनके परिजनों को सौंप दिया है. वहीं, इस गिरोह में शामिल अन्य लोगों की पहचान कर गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. पुलिस के मुताबिक, लड़कियों को प्रदेश से बाहर ले जाकर ऑर्केस्ट्रा में जबरन काम कराने व वीडियो रील्स बनवाने का प्लान था.

जानकारी के मुताबिक, गोपालगंज के मांझा थाना क्षेत्र के एक गांव से बीते 22 अगस्त की रात को 5 नाबालिग लड़कियां अचानक से गायब हो गईं थीं. इस घटना से पुलिस विभाग में खलबली मच गई थी. इसकी सूचना मिलने के बाद मांझा थानाध्यक्ष संग्राम सिंह ने एक टीम गठित की थी. इस टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आसपास के इलाकों के बस स्टैंड और रेलवे स्टेशन को भी सूचना दे रखी थी. इसी दौरान पटना रेलवे स्टेशन पर जीआरपीएफ के जवानों को एक महिला के साथ पांच लड़कियां दिखाई दीं. शक होने पर जीआरपीएफ जवानों ने पूछताछ की तो पूरा भेद खुल गया. 

ये भी पढ़ें- गोमांस ले जाने के आरोप में ट्रक चालक और खलासी की पिटाई, जांच में जुटी पुलिस

वहीं मांझा पुलिस स्टेशन के थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार महिला अपने दो बच्चे तथा पति को छोड़कर पांच दिन से घर से फरार थी. पूछताछ में महिला ने बताया कि पांचों नाबालिगों को पहले फोन पर ब्रेन वॉश किया गया था. पांचों को सीवान जिला के बड़हरिया में बुलाया गया था. वहीं से एक बस में बैठकर पटना ले गई थी. आरोपी महिला इन नाबालिग लड़कियों को कोलकाता और दिल्ली में ऑर्केस्ट्रा में नचाने तथा रील्स बनाकर फेमस करने की झांसा देकर भगाकर ले जा रही थी. 

बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए जी न्यूज से जुड़े रहें. यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi  हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और अपडेटेड बने रहें.

TAGS

Trending news