BPSC Teacher Exam: 16 मार्च को होने वाली परीक्षा स्थगित, नई तारीख का जल्द होगा ऐलान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2144356

BPSC Teacher Exam: 16 मार्च को होने वाली परीक्षा स्थगित, नई तारीख का जल्द होगा ऐलान

BPSC Teacher Exam: बीपीएससी ने नोटिफिकेशन जारी करते हुए बताया कि 16 मार्च को आयोजित होने वाली परीक्षा को किसी कारणवश अस्थागित कर दिया गया है.

बिहार लोक सेवा आयोग

पटना: BPSC Tre 3: बिहार लोक सेवा आयोग ने 16 मार्च को होने वाली शिक्षक भर्ती के तीसरे चरण की परीक्षा स्थगित कर दी है. परीक्षा स्थगित करने की कोई वजह नहीं बतायी गयी है. इस संबंध में बोर्ड ने ऑफिशियल नोटिफिकेशन भी जारी कर दिया गया है. जारी किए गए नोटिफिकेशन में ये कहा गया है कि 16 मार्च को होने वाली परीक्षा को स्थगित कर दिया गया है. हालांकि 15 मार्च की परीक्षा में आयोग ने कोई बदलाव नहीं किया है. बता दें कि 16 मार्च को केवल एक ही पाली में परीक्षा होने वाली थी. आयोग की तरफ से इसकी नई तारीख की घोषणा जल्द ही की जायेगी.

बता दें कि 29 फरवरी को बीपीएससी की तरफ से शिक्षक भर्ती प्रतियोगिता परीक्षा (TRE-3) के लिए घोषणा की गयी थी. पहले से तय कार्यक्रम के मुताबिक 16 मार्च को एक पाली में परीक्षा होने वाली थी. जिसे अपरिहार्य कारणों से फिलहाल के लिए स्थगित कर दिया गया है. इससे पहले 15 मार्च को होने वाली दो पालियों की परीक्षा कार्यक्रम में कोई बदलाव नहीं किया गया है. 7 मार्च से इसके लिए एडमिट कार्ड डाउनलोड किए जा सकते हैं.

एडमिट कार्ड में अभ्यर्थी के जिले का नाम,  नाम, विषय आदि की जानकारी दी जाएगी. वहीं, 12 मार्च को परीक्षा कोड से संबंधित जानकारी दी जाएगी.

ऐसे डाउनलोड करें एडमिट कार्ड

सबसे पहले आपको आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा.

अब यहां दिख रहे एडमिट कार्ड वालें लिंक पर क्लिक करें.

अब पर्सनल डिटेल्स भरने के बाद सबमिट कर दें.

अब आपके सामने आपका एडमिट कार्ड आ जाएगा.

एडमिट कार्ड की एक प्रति डानलोड करके अपने पास रख लें.

ये भी पढ़ें- Jharkhand News: चंपई सोरेन ने कल्याणकारी योजनाओं के लाभार्थियों के बीच 43.85 करोड़ रुपये वितरित किए

Trending news