Neet Paper Leak: साक्ष्य के साथ छेड़छाड़! जिस गेस्ट हाउस को CBI ने किया सील उसमें रात के अंधेर में घुसे अपराधी और फिर...
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2396833

Neet Paper Leak: साक्ष्य के साथ छेड़छाड़! जिस गेस्ट हाउस को CBI ने किया सील उसमें रात के अंधेर में घुसे अपराधी और फिर...

Neet Paper Leak: नीच पेपर लीक मामले में सीबीआई ने हजारीबाग के जिस गेस्ट हाउस को सील किया था उसमें घुसकर अपराधियों ने साक्ष्य से छेड़छाड़ किया है.

नीट पेपर लीक

हजारीबाग: नीट पेपर लीक मामले में जांच का केंद्र बिंदु रहे हजारीबाग एक बार फिर से सुर्खियों में है. दरअसल सीबीआई की टीम ने हजारीबाग के कटकमदाग थाना क्षेत्र के रामनगर स्थित जिस राज गेस्ट हाउस नीट प्रश्न पत्र लिक मामले मेंसील किया था उसमें अपराधियों ने घुसकर साक्ष्य के साथ छेड़छाड़ की है. दरअसल गेस्ट हाउस के ठीक बगल में डिम्पल किराना का दुकान है. आज सुबह जब किराना दुकान खोला गया तो उसमें चोरी की बात प्रकाश में आई. जब दुकानदार ने गौर से अपने दुकान को देखा तो पाया कि दुकान के एक हिस्से में जहां शटर लगा हुआ था उससे ही अपराधी दुकान के अंदर प्रवेश किए थे. वह शटर राज गेस्ट हाउस से जुड़ा हुआ था.

वहीं दुकान के बाहर के स्टर में ताला लगा हुआ था. उसमें किसी भी प्रकार की छेड़छाड़ नहीं की गई थी. ऐसे में यह स्पष्ट हो गया कि जिस गेस्ट हाउस को सीबीआई ने सील किया था अपराधी उसके जरिए ही अपराधी दुकान में प्रवेश किए हैं. मिली जानकारी के अनुसार अंदर कुछ कागजात के साथ छेड़छाड़ भी हुई है. ऐसे में सीबीआई की टीम ने एक स्थानीय फोटोग्राफर की मदद से फोटोग्राफी किया. वहीं सीबीआई और दुकान के संचालक ने स्थानीय कटकमदाग थाने में शिकायत दर्ज कराई है. दुकान की संचालिका ने पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि दुकान से लगभग 30 से 40 हजार की चोरी हुई है. रात में 9:30 बजे के आसपास दुकान बंद करके अपने गई थी. सुबह 8:30 जब दुकान खोला तो सारा सामान बिखरा हुआ था.

ये भी पढ़ें- Jamui Teacher: शिक्षा विभाग पर फूटा BPSC शिक्षक का गुस्सा, वीडियो में सुनाई खरी-खोटी, वायरल होने पर विभाग ने मांगा स्पष्टीकरण

दुकाम के संचालक ने बताया कि अपराधी राज गेस्ट हाउस के जरिए दुकान में प्रवेश किए हैं. उन्होंने बताया कि गेस्ट हाउस के प्रवेश द्वार के दोनों ओर दुकान हैं. एक दुकान में किसी भी तरह का छेड़छाड़ नहीं किया गया है. जिसके बाद राशन दुकान के संचालक ने पूरे मामले की जानकारी सीबीआई को दी. बता दें कि नीट प्रश्न पत्र लीक मामले में सीबीआई ने राज गेस्ट हाउस के  संचालक को पहले ही गिरफ्तार किया है.

इनपुट- यादवेंद्र मुन्नू

झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  Jharkhand News in Hindi और पाएं Jharkhand latest news in hindi  हर पल की जानकारी । झारखंड की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news