Ayodhya Bomb Threat: युवक ने फोन पर दी अयोध्या को बम से उड़ाने की धमकी, यूपी पुलिस ने जमुई आकर दबोचा, पूछताछ जारी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2395225

Ayodhya Bomb Threat: युवक ने फोन पर दी अयोध्या को बम से उड़ाने की धमकी, यूपी पुलिस ने जमुई आकर दबोचा, पूछताछ जारी

Ayodhya Bomb Threat: फोन पर अयोध्या को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला आरोपी शख्स को जमुई से गिरफ्तार कर लिया गया है. यूपी पुलिस ने बिहार के जमुई आकर आरोपी को गिरफ्तार किया है. हालांकि जानकारी के अनुसार, आरोपी मानसिक रूप से विक्षिप्त है.

 

Ayodhya Bomb Threat: युवक ने फोन पर दी अयोध्या को बम से उड़ाने की धमकी, यूपी पुलिस ने जमुई आकर आरोपी को दबोचा, पूछताछ जारी

जमुई: Ayodhya Bomb Threat: आयोध्या को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले सख्श को पुलिस ने जमुई से गिरफ्तार कर लिया है. जिससे कड़ी पूछताछ की जा रही है. हालांकि गिरफ्तार शख्स मानसिक रूप से विक्षिप्त बताया जा रहा है, जो खैरा थाना क्षेत्र के एक गांव का रहने वाला है. 

मानसिक रूप से विक्षिप्त बताया जा रहा आरोपी व्यक्ति
इस मामले को लेकर यूपी के आयोध्या जिला के कैंट थाना के एसआई राजेश कुमार और कांस्टेबल राजेश यादव गुरुवार को खैरा थाना पहुंचे और आरोपित विक्षिप्त से धमकी देने मामले की जानकारी लेने की कोशिश की जा रही है, लेकिन मानसिक संतुलन बिगड़े होने की वजह से वह कुछ बताने में असमर्थ है. कैंट थाना के एसआई राजेश कुमार ने बताया कि 20 अगस्त को कैंट इलाके के रहने वाले प्रवीण कुमार पांडेय के मोबाइल पर एक नंबर से फोन किया गया था. 

यह भी पढ़ें- वेटिंग टिकट नहीं हुआ कंफर्म, तो क्या जनरल डिब्बे में कर सकते है सफर?

फोन करके दी आयोध्या को बम से उड़ाने की धमकी 
फोन करने के दौरान अचानक गाली-गलौज किया जाने लगा और आयोध्या को बम से उड़ाने की धमकी दी गई. मामले में 21 अगस्त को कैंट थाना में अप्राथमिकी दर्ज की गई थी. उसके बाद वेलोग खैरा पहुंचे हैं. प्रशिक्षु डीएसपी सह खैरा थानाध्यक्ष दुर्गेश दीपक ने बताया कि 21 अगस्त को आयोध्या के कैंट थाना की पुलिस द्वारा एसपी डॉक्टर शौर्य सुमन को सूचना दी गई थी कि एक मोबाइल नंबर से कैंट इलाके के प्रवीण कुमार पांडेय नामक व्यक्ति को फोन कर आयोध्या उड़ाने की धमकी दी गई है. 

आरोपित कुछ भी बताने में असमर्थ 
उसके बाद एसपी डाक्टर शौर्य सुमन के निर्देश पर उनके नेतृत्व में एक टीम गठित की गई. उसके बाद तकनीकी अनुसंधान के तहत उक्त मोबाइल नंबर का लोकेशन पता किया गया जो खैरा थाना क्षेत्र का पाया गया है. इस दौरान छापेमारी कर उक्त व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया, लेकिन उक्त व्यक्ति मानसिक तौर पर विक्षिप्त निकला, जो कुछ बताने में असमर्थ हैं, लेकिन उससे पूछताछ की जा रही हैं. पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.
इनपुट- अभिषेक निराला, जमुई 

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news