Jamui News: जमुई में माकपा नेता के पोते की बेरहमी से हत्या, 3 दिन से लापता था मृतक
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2332913

Jamui News: जमुई में माकपा नेता के पोते की बेरहमी से हत्या, 3 दिन से लापता था मृतक

Jamui News: बताया जा रहा है कि मृतक जमुई शहर के सिरचंदनवादा मोहल्ले में रहता था. बीते 3 दिनों से वह लापता था. इस दौरान परिजनों ने उसकी काफी तलाश की, लेकिन कहीं कोई पता नहीं चला. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Jamui News: बिहार के जमुई में एक युवक की लाश मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. मृतक की पहचान लालपुर गांव निवासी विकास सिंह के बेटे शुभम कुमार (18 वर्षीय) के रूप में हुई है. मृतक के दादा शंभूशरण सिंह सीपीआई माले के नेता हैं. युवक की लाश जमुई थाना इलाके के सरारी गांव स्थित एक आहार में मिली. लाश के दोनों हाथ पीछे से बंधे हुए थे और गर्दन में बेल्ट लगा हुआ था. शंभू शरण सिंह के पोते की बेरहमी से हत्या कर दी गई है. मृतक की पहचान शुभम कुमार उर्फ छोटू (18) के रूप में हुई है. वह बीते तीन दिनों से घर से गायब था. जमुई थाना इलाके के सरारी गांव स्थित एक आहार में उसका शव बरामद हुआ. शव के दोनों हाथ पीछे से बंधे हुए थे और गर्दन में बेल्ट लगा हुआ था. 

बताया जा रहा है कि मृतक जमुई शहर के सिरचंदनवादा मोहल्ले में रहता था. बीते 3 दिनों से वह लापता था. इस दौरान परिजनों ने उसकी काफी तलाश की, लेकिन कहीं कोई पता नहीं चला. जिसके बाद परिवार वालों ने पुलिस में भी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. इसी बीच सरारी गांव में एक युवक की लाश मिलने पर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी. उसकी पहचान शुभम कुमार के रूप में की गई. पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल ले गई. फिलहाल हत्या किसने और क्यों की, इस बारे में जानकारी नहीं मिल पाई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

ये भी पढ़ें- हजारीबाग में गुरुकुल संचालक पर नाबालिग छात्रा ने लगाए गंभीर आरोप, दर्ज हुआ मामला

उधर सीवान में दुल्हन को विदा कर ले जा रहे दूल्हे के कार पर अपराधियों ने हमला किया है. इस हमले में अपराधियों के गोली का शिकार दूल्हे का दोस्त हो गया. गोली लगने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है. घायल को सदर अस्पताल से पटना रेफर कर दिया गया है. कार सवार दुल्हा दुल्हन जान बचाकर भागने के दौरान सीवान शहर के महादेवा थाना पहुंचे, जहां से दोनों को सुरक्षित दुल्हन के ससुराल गोपालगंज भेज दिया गया है. घटना दरौंदा थाना क्षेत्र के रेलवे फाटक के समीप की है.

TAGS

Trending news