Jamui Crime: सास-बहू के साथ एक पड़ोसी ने की जमकर मारपीट, घायल महिला को जमुई किया गया रेफर
Advertisement

Jamui Crime: सास-बहू के साथ एक पड़ोसी ने की जमकर मारपीट, घायल महिला को जमुई किया गया रेफर

Jamui Crime: बिहार के जमुई जिले के झाझा थाना क्षेत्र के नावाडीह गांव के नागी डैम के पास एक दबंग व्यक्ति ने एक महिला और उसकी सास के साथ मारपीट करते हुये घायल कर दिया. घायल की पहचान अनीता देवी और उसकी बुर्जुग सास मुद्रिका देवी के रूप में हुई. 

सास-बहू के साथ एक पड़ोसी ने की जमकर मारपीट

जमुईः बिहार के जमुई जिले के झाझा थाना क्षेत्र के नावाडीह गांव के नागी डैम के पास एक दबंग व्यक्ति ने एक महिला और उसकी सास के साथ मारपीट करते हुये घायल कर दिया. घायल की पहचान अनीता देवी और उसकी बुर्जुग सास मुद्रिका देवी के रूप में हुई. जिसे परिजनों की मदद से इलाज के लिए रेफरल अस्पताल झाझा लाया गया. जहां चिकित्सक ने घायल दोनों महिला का इलाज किया. जिसमें मुद्रिका देवी की स्थिति नाजुक रहने पर डॉक्टर ने उसे बेहतर इलाज के लिए जमुई रेफर कर दिया. 

घायल सुनीता देवी ने बताया पीएम योजना के तहत बिजनेस के लिए मिले दो लाख रुपये के विवाद को लेकर गांव के ही रहने वाले अजय की पत्नी विवाद मेरे साथ कर रहा था तो अजय ने मेरे साथ मारपीट की और जब मेरी सास उससे शिकायत करने के लिए गई तो मेरी सास के सिर पर ईट से प्रहार कर उसे घायल कर दिया.

महिला के पति ने जानकारी देते हुए बताया कि मैं मोची का काम जसीडीह में करता हूं और जब घर पर मेरी पत्नी और बहु के साथ मारपीट की सूचना मिली तो मैं घर पर आया और घायल पत्नी और बहू को इलाज के लिए अस्पताल लाया. बुर्जुग महिला की बहू ने बताया कि घटना की जानकारी पुलिस को भी दे दी गई है.

दो महिला के साथ उसी के रिश्तेदार ने मारपीट कर किया घायल
वहीं जमुई के झाझा थाना क्षेत्र से संपति हड़पने को लेकर घर के रिश्तेदार ने एक महिला और उसकी मां के साथ मारपीट करते हुए टांगी से प्रहार कर एक महिला को घायल कर देने का मामला प्रकाश में आया है. मामला थानाक्षेत्र के बोड़वा पंचायत के लोहजारा गांव का है. 

घायल महिला की पहचान दुलारी देवी और उसकी मां मुनिया देवी के रूप में हुई है. जिसे इलाज के लिये उसके परिजनों ने रेफरल अस्पताल लाया गया. जहां डॉक्टर के द्वारा घायल मां बेटी का इलाज किया गया. घायल दुलारी देवी ने बताया कि मैं अपने घर की इकलौती संतान हूँ और मेरे पिता की दिमागी हालत ठीक नहीं है. जिसको लेकर मेरे चाचा प्रकाश यादव, नारायण यादव हमेशा मेरी संपति को लेकर मुझे धमकी देता है कि जान मारकर फेंक देगे और इसी बात को लेकर हमेशा झगड़ा करता रहता है. 

बीते दिन सोमवार की देर शाम को भी मेरे चाचा और उसके घर वालों ने इसी बात को लेकर विवाद किया और मेरे चाचा मेरी मां के ऊपर टांगी से प्रहार कर घायल कर दिया और जब मैं बचाने के लिए गई तो मेरे साथ मारपीट की गई.

इनपुट- अभिषेक निराला, जमुई

यह भी पढ़ें- Jamui News: फिल्म के डायलॉग के साथ अवैध हथियार और कारतूस लिए युवक का वीडियो वायरल, तलाश में जुटी पुलिस

Trending news