'तुम्हारा लैंग्वेज ठीक नहीं है...आपका ठीक है क्या', विधायक श्रेयशी सिंह के सामने भिड़ गए दो अधिकारी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2404778

'तुम्हारा लैंग्वेज ठीक नहीं है...आपका ठीक है क्या', विधायक श्रेयशी सिंह के सामने भिड़ गए दो अधिकारी

Jamui News:  बीजेपी विधायक के सामने DDC और जल संसाधन विभाग के कार्यपालक अभियंता के बीच तू-तू- मैं-मैं हो गई. बीजेपी विधायक श्रेयशी सिंह ने अपनी सरकार की पोल खोल दी. वह अपने सरकार के ही कमी को मीडिया के सामने गिनाई. वहीं, निरीक्षण के दौरान हुई बहस और धमकी तक बातें पहुंच गई. बहस का वीडियो वायरल हो रहा. 

भिड़ गए DDC और जल संसाधन विभाग के कार्यपालक अभियंता

Jamui: जमुई जिले के खैरा प्रखंड अंतर्गत मांगोबंदर में पदाधिकारियों के साथ जमुई विधायक श्रेयशी सिंह के जलजमाव का निरीक्षण के दौरान एक हैरान कर देने वाली वीडियो सामने आया है. यहां आपस में ही जिले के दो पदाधिकारी भिड़ गए और जमकर बहस शुरू हो गई. विधायक के सामने ही तूतू- मैं-मैं का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगा है. विधायक श्रेयसी सिंह भी हैरान और परेशान थी, क्या ऐसा भी हो सकता है? 

विधायक श्रेयशी सिंह के सामने ही  DDC और जल संसाधन विभाग के कार्यपालक अभियंता एक दूसरे से जमकर बहस करने लगे. दोनों अधिकारी ने एक दूसरे से कहा इस तरीके से आप मत बोलिए...तुम्हारा लैंग्वेज ठीक नहीं है...आपका ठीक है क्या...? तुम यहां रहते ही नहीं हो, तुम्हारा तो अलग ही प्रॉब्लम है...चिठ्ठी डिपार्टमेंट को दीजिएगा कि हमको दीजिएगा...तुमको आने में लग गया एक सप्ताह, तुम्हारा नंबर भी नहीं है...

ये दो पदाधिकारी जमुई के उप-विकास आयुक्त सुमित कुमार और जल संसाधन विभाग के कार्यपालक अभियंता आदित्य कुमार हैं, जिनका तू-तू मैं-मैं का वीडियो वायरल हो रहा है. दरअसल, बीजेपी विधायक श्रेयसी सिंह 28 अगस्त, 2024 दिन बुधवार को खैरा प्रखंड के मांगोबंदर में जल जमाव का निरीक्षण करने पहुंची थीं. श्रेयसी सिंह के निर्देश पर जमुई के उप-विकास आयुक्त सुमित कुमार और जल संसाधन विभाग के कार्यपालक अभियंता आदित्य कुमार भी वहां पहुंचे थे. 

यह भी पढ़ें: 'गोपाल भैया झारखंड से आवे वाला लाल पानी पी छै...',पढ़िए JDU सांसद अजय मंडल का पलटवार

इस दौरान जलजमाव की समस्या कैसे दूर हो इसको लेकर विधायक दोनों पदाधिकारियों से विचार विमर्श कर रही थी. इससे पहले विधायक ने पूरे इलाके में जल जमाव का अधिकारियों के साथ निरीक्षण किया. उनके बाद समस्या का समाधान कैसे हो ताकि क्षेत्र के लोगों को हो रही परेशानियों से निजात मिल सके अधिकारियों के साथ विमर्श करने एक स्थान पर खड़ी हुई. इसी दौरान दोनों अधिकारियों के बीच तू-तू, मैं-मैं होने लगी. 

विधायक ने तुरंत हस्तक्षेप किया और जल संसाधन विभाग के कार्यपालक अभियंता आदित्य कुमार को कहा कि वरीय अधिकारी से कैसे बात की जाती है पता नहीं है क्या? लेकिन तब तक दोनों के बीच काफी हद तक जुबान चल चुकी थी. वहीं, मीडिया से बात करते हुए जमुई की बीजेपी विधायक श्रेयसी सिंह ने कहा कि नाले में गंदगी की सफाई नहीं होती है और गंदगी की वजह से नल से भरकर पानी सड़क पर पहुंच जाता है. उन्होंने का कि कई बार मेरे द्वारा सरकार के संज्ञान में मामला को लाया गया, लेकिन आज तक कोई काम नहीं हुआ. 

रिपोर्ट: अभिषेक निरला

यह भी पढ़ें: प्रशांत किशोर की 100-100 रुपए वाली पॉलिटिक्स! खुद बताया 2 अक्टूबर से क्या करेंगे

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी. बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

TAGS

Trending news