'गोपाल भैया झारखंड से आवे वाला लाल पानी पी छै...', पढ़िए जदयू सांसद अजय मंडल का पलटवार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2403555

'गोपाल भैया झारखंड से आवे वाला लाल पानी पी छै...', पढ़िए जदयू सांसद अजय मंडल का पलटवार

Bhagalpur News: भागलपुर के सांसद अजय मंडल ने जदयू विधायक गोपाल मंडल पर तगड़ा निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि गोपाल मंडल झारखंड से बोतल में आने वाला पानी का सेवन करते है, इसलिए उनसे गलत बोला जाता है. वह किसी पर भी कमेंट करते रहते हैं.

जदयू सांसद अजय मंडल

Bhagalpur: जदयू सांसद अजय मंडल ने विधायक गोपाल मंडल के आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर पर पलटवार किया है. 27 अगस्त, 2024 दिन मंगलवार को उन्होंने स्थानीय अंदाज में कहा कि गोपाल भैया का झारखंड से आवे वाला लाल पानी वाला चीज के नतीजा से बोलैय छै....सांसद ने कहा कि गोपाल मंडल कुछ बोलते नहीं हैं, उनसे खुद बोला जाता है. वह किसी पर भी कमेंट करते रहते हैं. 

अभद्र भाषा का प्रयोग करना उनका नेचर और सिग्नेचर- अजय मंडल

उन्होंने कहा कि अभद्र भाषा का प्रयोग करना उनका नेचर और सिग्नेचर है. यह कभी किसी का बदलता नहीं है. अगर उन्होंने किसी कार्यकर्ता के साथ अभद्र व्यवहार किया है तो कानूनी कार्रवाई भी की जा रही है. बिहार में सुशासन है. अगर अन्याय है तो कानून है. कानून का राज स्थापित करने पर ही नीतीश कुमार सफल मुख्यमंत्री बने हैं.

​यह भी पढ़ें:गाड़ी से चलिए...मगर कागज मत भूलिए, ट्रैफिक पुलिस ने काट दिया 9 करोड़ का चालान

गोपाल मंडल ने क्या कहा था जानिए

मालूम हो कि बीते सोमवार को बिहपुर में जदयू की बैठक के मौके पर गोपाल मंडल ने विवादित बयान देते हुए सांसद अजय मंडल को काला नाग और बुलो मंडल को गोरा नाग कहकर संबोधित किया था. उन्होंने आपत्तिजनक शब्दों का भी प्रयोग किया गया था.

यह भी पढ़ें:प्रशांत किशोर की 100-100 रुपए वाली पॉलिटिक्स! खुद बताया 2 अक्टूबर से क्या करेंगे

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी. बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news