Jamui News: घर की छत बनाने के लिए पत्नी से मांगे 50 हजार, मना करने पर मां और बेटे की हत्या
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2312731

Jamui News: घर की छत बनाने के लिए पत्नी से मांगे 50 हजार, मना करने पर मां और बेटे की हत्या

Bihar News: बिहार के जमुई में घर के छत की ढलाई के लिए पैसे देने से मना करने पर पति ने अपने पत्नी और बेटे की हत्या कर दी. इस मामले में आऱोपी के घरवालों ने उसकी मदद की है.

मां और बेटे की हत्या

जमुई: बिहार के जमुई जिले में मां और बेटे की डबल मर्डर से सनसनी फैल गई. इस मामले में मृतक के पति पर हत्या का आरोप लगाया गया है. पूरा मामला जमुई जिले के चकाई थाना क्षेत्र की है. जहां परांची गांव में सुनीता देवी एवं रितिक राज की हत्या मामले में मृतका सुनीता कुमारी की मां ने अपने दामाद पर बेटी और नाती के हत्या का आरोप लगाया है. जिल के बिचकोड़वा थाना क्षेत्र के बिचगढ़ा निवासी मुन्ना देवी के आवेदन पर मृतका के पति महेश दास, सास आलती देवी ,ससुर सेवक दास, चचेरी ननद मुन्नी देवी , चचेरा नंदोषी केवल दास ग्राम परांची थाना चकाई पर केस दर्ज कर लिया है.

झाझा एसडीपीओ राजेश कुमार ने चकाई थाने में प्रेस वार्ता में बताया कि पुलिस ने केस दर्ज कर घटना के पर्दाफाश के लिए एसपी के निर्देश पर एसडीपीओ झाझा के नेतृत्व में टीम का गठन किया. टीम ने घटना का पर्दाफाश करते हुए कांड में शामिल अभियुक्त महेश दास, आलती देवी एवं सेवक दास को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार महेश दास ने पूछताछ में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली और बताया कि अपनी पत्नी से 50 हजार घर के छत ढलाई के लिए मां-बाप से मांगने के लिए बोला था. लेकिन सुनीता ने मां-बाप से पैसे मांगने से इनकार कर दिया. जिसके बाद रात में दोनों में नोकझोंक हो गई. उसके बाद महेश ने अपने परिजनों के सहयोग से रात्रि में षड्यंत्र कर सुनीता कुमारी का गला दबाकर एवं चाकू से गोदकर हत्या कर दिया.

इस दौरान बगल में सोए पुत्र रितिक राज ने हत्या करते देख लिया तो पुलिस को बताने के डर से उसका भी गला दबाकर हत्या कर दिया. एसडीपीओ ने बताया कि दो अन्य अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. पुलिस ने घटना में प्रयुक्त चाकू एवं दो मोबाइल भी बरामद कर लिया है. छापेमारी दल में एसडीपीओ राजेश कुमार, अपर थानाध्यक्ष लाल बहादुर सिंह, पुअनि अखिलेश कुमार, तुलेश्वर गोप,मंजीत कुमार,जयप्रकाश सिंह एवं महिला सिपाही शामिल थी.

इनपुट- अभिषेक निरला

 ये भी पढ़ें- Patna News: दो नाली बंदूक, 3 देसी पिस्तौल और 5 लाख कैश के साथ दो अपराधी गिरफ्तार, पुलिस ने बताई क्राइम कुंडली

Trending news