Jamui Crime News: बेटे को किसी से था प्यार, बाप ने हर लिया प्राण, फिर इस तरह हुआ खुलासा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2435647

Jamui Crime News: बेटे को किसी से था प्यार, बाप ने हर लिया प्राण, फिर इस तरह हुआ खुलासा

Jamui News: बिहार के जमुई से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां घरेलू विवाद में निर्दयी पिता ने अपने ही बेटे को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया है. बेटे को मारने के बाद हत्यारे पिता ने पुत्र के शव को धान की खेत में फेंक दिया. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

 

बेटे को किसी से था प्यार, बाप ने हर लिया प्राण, फिर इस तरह हुआ खुलासा

Jamui Crime News: बिहार के जिला जमुई से एक मामला सामने आया है. जहां पिता ने अपने ही पुत्र को मौत के घाट उतार दिया है. ये घटना बिहार के जमुई जिले के फोकसा गांव की है. जहां बेनी मांझी ने अपने ही पुत्र भरत मांझी की पीट-पीटकर हत्या कर दी है. बेटे की बेरहमी से हत्या करने के बाद हत्यारे पिता ने बेटे के शव को धान की खेत में फेंक दिया था. 

पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पूरी 
घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा मंगलवार की देर रात युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां डीएम के आदेश के बाद डॉक्टर घनश्याम सुमन द्वारा पोस्टमार्टम की प्रक्रिया बुधवार की अहले सुबह पूरी की गई है. 

ये भी पढ़ें: बेगूसराय में बाढ़ की चेतावनी, मध्य स्कूल की परीक्षा रद्द, सड़क-स्कूल में भरा पानी

अवैध संबंध में युवक की हत्या
अवैध संबंध में युवक की हत्या की बातें सामने आ रही हैं. युवक की हत्या के पीछे उनके ही पिता और भाई की संलिप्तता होने की आशंका जताई जा रही है. पुलिस घटना के हर बिंदुओं पर बारीकी से जांच-पड़ताल कर रहे हैं. हत्या के कारणों का पर्दाफाश करने और आरोपियों की गिरफ्तारी में पुलिस जुटी हुई है. 

युवक की पीट-पीटकर हत्या 
बताया जा रहा है कि युवक का शव धान की खेत में फेंके होने की सूचना पुलिस को मिली थी. सूचना के बाद पुलिस ने शव को बरामद किया. शव के कई हिस्सों पर जख्म के निशान पाए गए है. जिससे ऐसा प्रतीत होता है कि पीट-पीटकर कर युवक की हत्या की गई है.

ये भी पढ़ें: 5 दिनों तक बारिश देखने को तरस जाएंगे बिहारी! करना पड़ेगा उमस भरी गर्मी का सामना

मामले की छानबीन में जुटी पुलिस
वहीं, पूरे मामले को लेकर जय थाना अध्यक्ष संजय सिंह ने बताया कि घरेलू विवाद में ही युवक की मौत हुई है. घटना में शामिल उनके पिता फोकसा गांव में बेनी मांझी को गिरफ्तार कर लिया गया है और पूरे मामले को लेकर छानबीन की जा रही है. 

इनपुट - अभिषेक निरला

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

Trending news