Bihar Today's Weather: 5 दिनों तक बारिश देखने को तरस जाएंगे बिहारी! करना पड़ेगा उमस भरी गर्मी का सामना
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2435579

Bihar Today's Weather: 5 दिनों तक बारिश देखने को तरस जाएंगे बिहारी! करना पड़ेगा उमस भरी गर्मी का सामना

Bihar Weather Today: बिहार के कुछ इलाकों में आज धीमी गति में बारिश होने की संभावना है. वैसे मौसम विभाग के द्वारा बताया गया है कि अगले 5 से 6 दिनों तक बिहार में तेज बारिश नहीं होगी. जिससे तापमान में बढ़ोतरी हो सकती है. लोगों को उमस भरी गर्मी का सामना करना पड़ सकता है. 

5 दिनों तक बारिश देखने को तरस जाएंगे बिहारी! करना पड़ेगा उमस भरी गर्मी का सामना

Bihar Today's Weather Update: बिहार में आज 18 सितंबर, दिन बुधवार से फिर मानसून की गति धीमी हो गई है. मंगलवार शाम से ही बिहार में मानसून ने अपनी रफ्तार को धीमा कर लिया है. आज फिर भी बिहार के कुछ इलाकों में धीमी गति में बारिश होने की संभावना मौसम विभाग के ओर से जताई गई है. 

अगले 5 से 6 दिनों तक बारिश होने की नहीं है संभावना
बिहार के पश्चिम, दक्षिण और सीमांचल के इलाकों में आज बूंदाबांदी बारिश होने की संभावना है. बारिश नहीं होने के वजह से आज राजधानी पटना, समेत कई जिलों के तापमान में बढ़ोतरी होगी. मौसम विभाग के द्वारा अगले 5 से 6 दिनों तक बिहार में तेज बारिश होने की संभावना नहीं जताई गई है. पटना के तापमान में आज 3 डिग्री सेल्सियस तक की बढ़ोतरी हो सकती है. 

ये भी पढ़ें: बेगूसराय में बाढ़ की चेतावनी, मध्य स्कूल की परीक्षा रद्द, सड़क-स्कूल में भरा पानी

कई इलाकों के तापमान में होगी बढ़ोतरी 
आज बिहार के कई इलाकों में तापमान में बढ़ोतरी होने के वजह से लोगों को गर्मी और उमस का सामना करना पड़ सकता है. बिहार में आज अधिकतम तापमान 35 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच सकता है. जिससे लोगों को बाहर आने-जाने में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. वहीं, राजधानी पटना में आसमान में बादल छाए रहेंगे, लेकिन बारिश होने की आसार कम है. 

ये भी पढ़ें: पुल पार करने के दौरान बाइक सवार नदी में बहा, जानिए फिर कैसे बची जान

कुछ इलाकों में छीमी बारिश होने की संभावना 
मौसम विभाग के अनुसार आज बिहार के पश्चिम चंपारण, पूर्वी चंपारण, गोपालगंज, सारण, पटना, नालंदा, शेखपुरा, नवादा, लखीसराय, बेगूसराय, सहरसा, सुपौल, किशनगंज, कटिहार समेत कई इलाकों में हल्की बारिश होने की संभावना जताई गई है. 

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

Trending news