Narendra Modi Rally: नरेंद्र मोदी की बिहार में पहली रैली को लेकर तैयारी तेज, जमुई में करेंगे जनसभा
Advertisement

Narendra Modi Rally: नरेंद्र मोदी की बिहार में पहली रैली को लेकर तैयारी तेज, जमुई में करेंगे जनसभा

Modi Bihar Visit: पीएम नरेंद्र मोदी की बिहार में पहली रैली को लेकर तैयारियां तेज हो गई है. पीएम जमुई में जनसभा को संबोधित करेंगे.

पीएम मोदी(फाइल फोटो)

जमुई:Modi Jamui Visit:​ जमुई में लोकसभा चुनाव को लेकर इंडिया प्रत्याशी लोजपा आर के उम्मीद्वार अरुण भारती पर विश्वास जताते हुए जमुई लोकसभा की कमान सौंप दी गई है. जिसके बाद एनडीए प्रत्याशी सहित एनडीए कार्यकर्ता लोकसभा चुनाव को लेकर तैयारी में जुट गए हैं. 4 अप्रैल को पीएम नरेंद्र मोदी एनडीए के प्रत्याशी एलजेपी (आर) के उम्मीदवार अरुण भारती के समर्थन में एक विशाल चुनावी जनसभा को संबोधित करने के लिए आ रहे हैं. चुनावी सभा खैरा प्रखंड के केंडी पंचायत के बल्लोपुर स्थित मैदान में होगी. तैयारी में नेता और कार्यकर्ता लगे हुए हैं. वहीं सुरक्षा को लेकर तमाम पुलिस फोर्स को लगा दिया गया है. जिसकी मॉनिटरिंग जमुई पुलिस अधीक्षक डॉक्टर शौर्य सुमन सहित राज्य भर के आला अधिकारी लगे हुए हैं.

जिलाधिकारी राकेश कुमार भी पल पल की जानकारी लें रहे हैं और सभा स्थल का दौरा भी करने के साथ साथ तमाम व्यवस्थाओं पर नज़र बनाए हुए हैं. वहीं कार्यक्रम स्थल पर तैयारी को लेकर भारतीय जनता पार्टी और एनडीए गठबंधन के सभी नेता और कार्यकर्ता डटे हुए हैं. वहीं व्यवस्था में लगे भाजपा नेता सह कार्यकर्ता विकास सिंह ने बताया कि पिछली बार 2019 लोकसभा चुनाव में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा यहीं से सभा को संबोधित किया गया था. जिसमें लगभग 5 लाख लोग पहुंचे थे. वहीं इस बार 2024 लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन के दौरान पुराने 5 लाख के जो रिकॉर्ड है वह भी टूट जाएगा.

भाजपा नेता ने आगे कहा कि हम जमुई के तमाम नेता और कार्यकर्ता काफी हर्ष और उल्लास के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन को लेकर लगे हुए हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा दिए गए बयान अबकी बार 400 पर के लक्ष्य को पूरा करते हुए जमुई से अरुण भारती भी चिराग पासवान के द्वारा बनाए गए रिकॉर्ड को तोड़ दिया जाएगा और अरुण भारती जमुई से जिसमें 400 नहीं 401 सीट माननीय नरेंद्र मोदी जी के खाते में जाएगा और पुनः तीसरी बार नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री की कुर्सी पर सुशोभित होंगे.

इनपुट- अभिषेक निरला

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: कांग्रेसियों को भी याद नहीं होगा कि बिहार की 7 सीटों पर अंतिम बार कब मिली थी जीत!

Trending news