Jehanabad News: साले ने वापस मांगे तिलक के पैसे, तो जीजा ने पीट-पीटकर मार डाला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2401809

Jehanabad News: साले ने वापस मांगे तिलक के पैसे, तो जीजा ने पीट-पीटकर मार डाला

Jehanabad Crime News: साले की पीट-पीटकर बहनोई ने हत्या कर दी. इस घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी मच गई है. पुलिस ने बताया कि एक युवक की हत्या की सूचना मिली है. मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. 

जहानाबाद में बहनोई ने की साले की पीट-पीटकर हत्या

Jehanabad News: जहानाबाद में आपसी विवाद को लेकर बहनोई ने अपने ही साले को लाठी डंडे से पीट पीटकर हत्या कर दिया. घटना काको थाना क्षेत्र के नदियावां गांव के समीप की है. मृतक व्यक्ति की पहचान गया जिले के बेलागंज गांव निवासी मुखिया लठौर के रूप में की गई है. घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि मुखिया राठौत अपने बेटे की शादी अपने ही रिश्तेदार के घर चाकन्द गांव में किया था. 

बताया जाता है कि उसके समाज में लड़के वाले को ही तिलक देने की रस्म रहती है. इसे लेकर लड़के वालों ने कुल 40 हजार रुपए तिलक के तौर पर तय किए गए थे. जिसमें मुखिया राठौत की तरफ से 25 हजार दे भी दिए गए थे. इसके बाद उसके बहनोई की तरफ से शादी से इनकार कर दिया गया. पैसे लौटने को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हो गया और मारपीट भी हुई थी. 

25 अगस्त, 2024 दिन रविवार को नदियावां गांव में दोनों पक्ष के लोगों को पंचायती के लिए बुलाई गई थी. जहां पंचायती के दौरान दोनों में बात नहीं बनी. जिसके बाद मुखिया राठौत अपने घर वापस लौट रहा था. तभी दरधा पुल के समीप उसके बहनोई और उसके परिजनों ने गाड़ी से उतार कर लाठी डंडे से जमकर पिटाई कर दी. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे इलाज के लिए मगध मेडिकल कॉलेज गया रेफर कर दिया गया. जहां सोमवार की देर शाम अस्पताल ले जाने के दौरान उसकी मौत हो गई. 

मृतक के परिजनों का कहना है कि शादी मृतक के बहनोई के घर में ही तय हुई थी. हम लोग के समाज में रिश्ते में ही शादी-विवाह की परंपरा रहती है. इधर घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. साथ ही मामले की छानबीन करने में जुटी है. 

यह भी पढ़ें:मान-मर्यादा के लिए दादा-दादी ने लड़की को मार डाला, अब चढ़ गए पुलिस के हत्थे

काको थाना एएसआई सुरेश राम ने बताया कि दो पक्षों में मारपीट की घटना हुई थी. जिसमें एक शख्स घायल हो गया था. जिसका इलाज के दौरान मौत हो गई है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर आगे की कार्रवाई में जुटी है.

रिपोर्ट: मुकेश कुमार

यह भी पढ़ें:'5 मिनट में आता हूं...' अमरोज अपनी बेगम से बोलकर घर से निकला, बाहर मार दी गई 6 गोली

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news