Jehanabad News: CISF जवान की ड्यूटी के दौरन हरियाणा में मौत, शव आते ही उमड़ी भीड़, परिजनों में मची चीखपुकार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2431413

Jehanabad News: CISF जवान की ड्यूटी के दौरन हरियाणा में मौत, शव आते ही उमड़ी भीड़, परिजनों में मची चीखपुकार

Jehanabad News: सीआईएसएफ के एक जवान की हरियाणा में ड्यूटी करते वक्त मौत हो गई. ये जवान बिहार के जहानाबाद का रहने वाला था. आज सीआईएसएफ जवान कमलेश कुमार यादव का शव आते ही मोहल्ले में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी.

Jehanabad News: CISF जवान की ड्यूटी के दौरन हरियाणा में मौत, शव आते ही उमड़ी भीड़, परिजनों में मची चीखपुकार

जहानाबाद: बिहार के जहानाबाद के लाल और सीआईएसएफ जवान की हरियाणा में ड्यूटी के दौरान मौत होने पर पूरे इलाके के मातमी सन्नाटा पसर गया. रविवार को सीआईएसएफ जवान कमलेश कुमार यादव का शव आते ही शहर देवरिया मोहल्ले में लोगो की भारी भीड़ उमड़ पड़ी. जवान का शव पहुंचते ही घर में चीख-पुकार मच गई. वहीं अपने सपूत के अंतिम दर्शन और पार्थिव शरीर पर पुष्पांजलि देने के लिए लोग टूट पड़े. 

दरअसल, घोसी प्रखंड के भखारा गांव निवासी कमलेश यादव सीआईएसएफ जवान हरियाणा के यमुनानगर में कार्यरत थे. जहां 13 सितंबर को ड्यूटी के क्रम में अचानक हृदय गति रुकने से उनकी मौत हो गई. सीआईएसएफ के अधिकारियों के द्वारा इस बात की सूचना परिवार के लोगों को दी. गांव के लोगों को सीआईएसएफ जवान की मौत की सूचना जैसे ही मिली इलाके में मातम पसर गया. 

यह भी पढ़ें- Vande Bharat: नवादा रेलवे स्टेशन पर हुआ वंदे भारत एक्सप्रेस का आगमन, लोगों ने ढोल बाजे के साथ किया स्वागत

सूचना मिलते ही स्थानीय विधायक रामबली यादव, सुदय यादव सहित कई जनप्रतिनिधि पहुंचे. जहां उन्हें श्रद्धांजलि दी. जिसके बाद उनके पार्थिव शरीर को उनके पैतृक गांव भखारा ले जाया गया. जहां सीआईएसएफ जवानों के द्वारा पार्थिव शरीर को सलामी दी जाएगी. इसके बाद दाह संस्कार किया गया. दरअसल, अपने माता-पिता के दो पर भाइयों में बड़े कमलेश की नौकरी लाभ 9 वर्ष पूर्व सीआईएसफ में हुई थी. जिसके बाद पूरा परिवार खुशहाल था. 

पिता सिंचाई विभाग में कार्यरत थे, जो तत्काल सेवानिवृत्ति के बाद अपने घर पर रह रहे थे. वहीं दूसरा भाई अमरेश अभी पढ़ाई कर रहा है. ऐसे में कमलेश के मौत के बाद पूरे परिवार में मातमी सन्नाटा पसरा है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. मृतक जवान के भांजा ने बताया कि कमलेश भाई में बड़ा रहने के कारण अपनी जिम्मेदारी से कार्य कर रहा था. एक माह पूर्व ही वह छुट्टी पर आये थे और वह बहुत ही सरल स्वभाव के थे. उनकी एक पुत्री एवं एक पुत्र भी है. जिसकी उम्र 16 वर्ष एवं पुत्र की उम्र 10 वर्ष है. तत्काल बेटी बोर्ड का एग्जाम पास कर चुकी है. वहीं बेटा मध्यम क्लास में पढ़ाई कर रहा है. घटना के दिन ही वह फोन कर घर के लोगों से बातचीत की थी और घर के लोगों का हालचाल जाना था.
इनपुट- मुकेश कुमार 

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

Trending news