Vande Bharat: नवादा रेलवे स्टेशन पर हुआ वंदे भारत एक्सप्रेस का आगमन, लोगों ने ढोल बाजे के साथ किया स्वागत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2431357

Vande Bharat: नवादा रेलवे स्टेशन पर हुआ वंदे भारत एक्सप्रेस का आगमन, लोगों ने ढोल बाजे के साथ किया स्वागत

Vande Bharat Train: नवादा रेलवे स्टेशन पर वंदे भारत एक्सप्रेस का हुआ आगमन ढोल बाजे के साथ सांसद विवेक ठाकुर के नेतृत्व में जोरदार स्वागत हुआ. नवादा की जनता में खुशी की लहर देखने को मिली. जनता ने कहा कि अब नवादा को विकास करने वाले सांसद मिले है. 

 

Vande Bharat: नवादा रेलवे स्टेशन पर हुआ वंदे भारत एक्सप्रेस का आगमन, लोगों ने ढोल बाजे के साथ किया स्वागत

नवादाः Nawada Vande Bharat Train: पूर्व मध्य रेल अंतर्गत दानापुर मंडल के नवादा स्टेशन पर वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन प्लेटफार्म नंबर दो पर पहुंची. इस दौरान ढोल बाजे के साथ सांसद विवेक ठाकुर के नेतृत्व में ट्रेन का जोरदार स्वागत किया गया. भारत माता की उद्घोष से पूरा स्टेशन गूंज उठा. ट्रेन को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. हर कोई इस ऐतिहासिक क्षण को अपने कमरे में कैद कर रहे थे और वंदे भारत ट्रेन के साथ सेल्फी लेने से नहीं चूक रहे थे. इस दौरान लोगों का उत्साह चरम पर था.  करीब 20 मिनट तक नवादा स्टेशन ट्रेन रुकी. इसके बाद सांसद विवेक ठाकुर ने हरी झंडी दिखाकर ट्रेन को रवाना किया.

इस अवसर पर स्टेशन पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया था. जिसमें स्कूली बच्चों ने अपने प्रतिभाओं का प्रदर्शन किया. 16 सितंबर से ट्रेन का नियमित परिचालन शुरू हो जाएगा. नवादा स्टेशन पर टिकट की बुकिंग भी चालू हो गई. यह ट्रेन बाबा बैद्यनाथ और काशी विश्वनाथ के बीच एक कड़ी का काम करेगा. अब नवादा के लोगों को देवघर और वाराणसी जाना आसान हो गया है.

यह भी पढ़ें- Bihar Politics: 'राहुल गांधी तो सबसे पहले हिंदुस्तानी ही नहीं...', भागलपुर के रेल मंत्री ने Rahul पर बोला हमला

वंदे भारत का आगमन होते ही जय श्री राम के नारे के साथ वंदे भारत ट्रेन का जोरदार स्वागत किया गया है. जहां नवादा से बीजेपी सांसद विवेक ठाकुर ने पूरे जनता का आभार प्रकट करते हुए नरेंद्र मोदी को बधाई दिया है. कहा नरेंद्र मोदी ने देश की विकास के हित में नवादा के लोगों को एक बड़ी सौगात दिया है. 

वंदे भारत ट्रेन को देखने के लिए लाखों से अधिक की भीड़ की जनसैलाब देखने को मिला है. पहली बार नवादा को वंदे भारत एक ट्रेन दिया गया है. जिसके बाद नवादा के लोगों में काफी खुशी देखने को मिल रहा है.
इनपुट- यशवन्त सिन्हा

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news