Jehanabad News: लालची ससुराल वालों के घर बाहर घंटो बैठी रही विवाहिता नहीं खुला गेट, मौके पर पहुंची पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2420923

Jehanabad News: लालची ससुराल वालों के घर बाहर घंटो बैठी रही विवाहिता नहीं खुला गेट, मौके पर पहुंची पुलिस

Jehanabad News: बिहार के जिला जहानाबाद से एक मामला आया है, जहां विवाहिता को उसके ससुराल वाले पैसों के चलते घर में नहीं घुसने दे रहे हैं. विवाहिता घंटों ससुराल वाले घर के सामने अपने मायके वालों के साथ न्याय की गुहार लगाती रही, लेकिन किसी न दरवाजा तक न खोला. 

लालची ससुराल वालों के घर बाहर घंटो बैठी रही विवाहिता नहीं खुला गेट, मौके पर पहुंची पुलिस

Jehanabad News: बिहार के जिला जहानाबाद से एक मामला सामने आया है. जहां एक विवाहिता अपने ससुराल के घर के बाहर अपने ऊपर हो रहे अन्याय को लेकर घंटो गुहार लगाती रही, लेकिन ससुराल के घर का दरवाजा नहीं खुला. 

घंटो ससुराल के घर के आगे बैठी रही महिला
ये पूरा मामला जहानाबाद के नगर थाना क्षेत्र के कको मोड़ के समीप का है. जहां विवाहित पल्लवी कुमारी अपने मायके वाले के साथ ससुराल वाले को मनाने के लिए पहुंची थी, लेकिन ससुराल वाले अपने घर का दरवाजा बंद कर लिया. जिसके बाद घंटो ससुराल के घर के आगे बैठी रही महिला और इसकी सूचना पुलिस को दी.

ये भी पढ़ें: Indian Railway: स्टेशन पर ऐसे बुक करें अपना रूम, रेलवे रिटायरिंग रूम सुविधा का उठाएं लाभ

11 लाख रुपए की मांग
दरअसल पटना जिले के भगवानगंज थाना क्षेत्र के नगौल निवासी कौशल सिंह ने अपनी बेटी की शादी वर्ष 2022 काको मोड़ निवासी महेश प्रसाद के पुत्र गौतम कुमार के साथ धूमधाम से किया था. यथासंभव शादी ने ब्याह में सामर्थ्य अनुसार खर्च भी किया था. लड़की के पिता ने बताया कि शादी के कुछ ही दिनों बाद से लड़के वाले की ओर से 11 लाख रुपए की मांग और की जाने लगी. जो अब हमसे संभव नहीं हैं. 

न्याय की उम्मीद से आई ससुराल 
इधर पल्लवी कुमारी ने बताया कि हमें 4 जनवरी को ससुराल से भगा दिया गया है. जिसके बाद काफी दिनों यह उम्मीद में अपने मायके बैठे थे कि आज नहीं तो कल उन्हें अपने घर ले जाने जरूर आएंगे, लेकिन वे लोग नहीं आये. आज हम अपने पिता और अन्य परिवार के साथ यहां न्याय की उम्मीद से अपने ससुराल रहने के लिए आए हैं, लेकिन काफी देर के बाद भी हमें घर में प्रवेश नहीं करने दिए जा रहा है.

ये भी पढ़ें: हाथ में हथियार लेकर सरेआम भोजपुरी गाने पर ठुमका लगाते नजर आई लड़की, देखें तस्वीरें

वहीं, मौके पर नगर थाने की पुलिस भी पहुंची लेकिन लड़की के ससुराल के घर का दरवाजा नहीं खुल सका. पल्लवी अपने ससुराल के दरवाजे पर बैठी रही. 

इनपुट - मुकेश कुमार

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

Trending news