सनकी पति का खूनी खेल, 4 ने छोड़ा साथ तो 5वीं पत्नी को उतारा मौत के घाट!
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2418258

सनकी पति का खूनी खेल, 4 ने छोड़ा साथ तो 5वीं पत्नी को उतारा मौत के घाट!

Jehanabad News: बिहार के जहानाबाद से एक मामला सामने आया है. जहां एक व्यक्ति की पहले ही चार पत्नियां उसका साथ छोड़ कर चली गई है. तो वहीं, अब पांचवीं पत्नी की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई है. मृतका के परिवार वालों का आरोप है कि ससुराल वालों ने उनकी बेटी की हत्या कर दी है. वहीं, मृतका के ससुराल वाले घर छोड़ कर फरार हो गया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. 

 

सनकी पति का खूनी खेल, 4 ने छोड़ा साथ तो 5वीं पत्नी को उतारा मौत के घाट!

Jehanabad News: जहानाबाद में जहां एक व्यक्ति को पहले ही उसकी चार पत्नियां साथ छोड़ कर चली गई है. वहीं, अब उसकी पांचवीं पत्नी की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गयी है. मृतक महिला के परिजनों ने पति और उसके घर वालों पर हत्या का आरोप लगा रहे है. घटना जहानाबाद के परस बीघा थाना क्षेत्र के घोसी गांव की है.

मृतका की पहचान 26 वर्षीय महेंद्र मांझी की पांचवीं पत्नी शोभा देवी के रूप में की गई है. मायके वालों ने बताया कि एक वर्ष पूर्व महेंद्र मांझी से अपनी बेटी शोभा की शादी की थी. शादी के बाद सब कुछ ठीक ठाक था. शुक्रवार की सुबह सूचना मिली कि ससुराल वालों ने गला घोंटकर शोभा की हत्या कर दी है. 

ये भी पढ़ें: Bihar News: कई वर्षों से खाली पड़े हैं लोकायुक्त के पद, अभी तक नहीं हो पाई बहाली

सूचना मिलते ही घरवाले आनन-फानन में बेटी के ससुराल पहुंचे. जहां ससुराल वाले घर छोड़ कर फरार थे. जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई. वहीं, ससुराल वालों का कहना है कि बीते रात पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था. इसी से नाराज होकर पत्नी शोभा ने अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. 

जिसके बाद दरवाजा तोड़कर शव को बाहर निकाला. इधर घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. वहीं, पुलिस  मामले की छानबीन करने में जुटी है. 

ये भी पढ़ें: Begusarai: बकरी चोरी की सजा मौत, बेगूसराय में तालिबानी 'न्याय' से मचा कोहराम

पुलिस अधिकारी ने बताया कि मामला संदिग्ध है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पायेगा की महिला की मौत कैसे हुई है? फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच पड़ताल कर रही है. हैरानी की बात तो ये है कि मृकता महिला के पति महेंद्र मांझी की यह पांचवीं पत्नी थी. इससे पहले भी महेंद्र मांझी चार शादियां कर चुका था, जो इसे छोड़कर चली गयी है. जिसके बाद वह पिछले वर्ष गया जिले के परैया थाना अंतर्गत रामपुर निवासी बिन्दा मांझी के बेटी से पांचवी शादी की थी. वहीं, मृतका शोभा देवी की भी यह दूसरी शादी थी.

इनपुट - मुकेश कुमार

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

Trending news