‘फूहड़ कपड़ों के कारण अंग...’ जीतनराम मांझी ने बताया अंबानी के बेटे की शादी में क्यों नहीं गए
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2336033

‘फूहड़ कपड़ों के कारण अंग...’ जीतनराम मांझी ने बताया अंबानी के बेटे की शादी में क्यों नहीं गए

Jitan ram manjhi: केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी ने अंबानी के बेटे की शादी को लेकर कटाक्ष करते हुए कहा कि उस माहौल और संस्कार संस्कृति में हमारे परिवार नहीं ढल पाते.

जीतनराम मांझी

जहानाबाद: बीते दिनों देश के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी के बेटे की शादी ने खूब सुर्खियां बटोरी. इस बीच केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी ने अंबानी के बेटे की शादी में हुए प्रदर्शन को लेकर कटाक्ष किया है. जीतन राम मांझी से पत्रकारों ने जब यह सवाल किया कि आप अंबानी के बेटे के शादी में क्यों नहीं गए ? आपको निमंत्रण मिला या फिर निमंत्रण नहीं मिला.  इस पर जवाब देते हुए केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी ने कहा कि अंबानी के बेटे के शादी में शामिल होने के लिए हमें निमंत्रण मिला लेकिन लोग फूहड़ कपड़े पहनकर आए थे. जिस तरीके का प्रदर्शन शादी में हुआ जो माहौल देखने को मिला उस माहौल में हम अपने परिवार के साथ नहीं जा सकते थे.

केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी ने आगे कहा कि वहां का जो कल्चर-वहां का जो माहौल था उस माहौल और संस्कार संस्कृति में हमारे परिवार नहीं ढल पाते. क्योंकि हम गरीब परिवार से आते हैं और गरीबी-अमीरी का अंतर दिखाई देता. अंबानी के बेटे के शादी में फूहड़ कपड़ों के कारण अंग-अंग दिख रहा था तो वहीं एक दूसरे के साथ डांस करते हुए दिखाई दे रहे थे और ऐसे माहौल में हम अपने परिवार के साथ नहीं जा सकते थे. इसलिए अंबानी के बेटे के शादी में नहीं गए. लेकिन शुभकामना भेजने का काम किया है.

बता दें कि देश की चर्चित और महंगी शादियों में से एक उद्योगपति मुकेश अंबानी के बेटे की शादी में राजनीतिक,सामाजिक, फिल्म और क्रिकेट जगत के साथ-साथ देश के कई नामचीन हस्तियां शामिल हुई थी. इस दौरान सभी ने वर वधू को आशीर्वाद दिया था. इसी को लेकर जीतन राम मांझी से पत्रकारों ने जब सवाल पूछा कि आप क्यों नहीं गए, जिस पर केंद्रीय मंत्री ने अपने ही अंदाज में बयान दिया. बता दें कि बिहार के बड़े राजनीतिक घराने में से एक लालू यादव की फैमली मुकेश अंबानी के बेटे की शादी में शामिल होने पहुंचे थे.

इनपुट- मुकेश कुमार

ये भी पढ़ें- Bihar Bridge Collapse: मधुबनी में खनुआ नदी पर बना पुल धंसा, स्लैब बीम हुआ क्रेक

Trending news