पीडब्ल्यूडी चौक पर सिद्धू कान्हू की प्रतिमा का अनावरण करेंगे CM हेमंत, अधिकारियों ने लिया तैयारियों का जायजा
Advertisement

पीडब्ल्यूडी चौक पर सिद्धू कान्हू की प्रतिमा का अनावरण करेंगे CM हेमंत, अधिकारियों ने लिया तैयारियों का जायजा

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन आगामी 30 जून को हजारीबाग के पीडब्ल्यूडी चौक पर सिद्धू कान्हू की प्रतिमा का  अनावरण करेंगे. जिसको लेकर रविवार को बैठक की गई थी.

(फाइल फोटो)

Ranchi: झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन आगामी 30 जून को हजारीबाग के पीडब्ल्यूडी चौक पर सिद्धू कान्हू की प्रतिमा का  अनावरण करेंगे. जिसको लेकर रविवार को बैठक की गई थी. जानकारी के मुताबिक हेमंत सोरेन का आगमन पीटीसी के मैदान में बने हेलीपैड पर होगा. 

30 जून को होगा अनावरण
मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन 30 जून को हजारीबाग के पीडब्ल्यूडी चौक पर सिदंधू कान्हू की प्रतिमा का अनावरण करने वाले हैं. जिसको तैयारियां शुरू की गई हैं. बताया जा रहा है कि पीटीसी चौक से होते हुए चर्च रोड होते हुए पीडब्ल्यूडी चौक पहुंचेंगे. मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर पीटीसी चौक से पीडब्ल्यूडी चौक तक का निरीक्षण जिला प्रशासन के अधिकारियों, और पुलिस अधिकारियों के द्वारा लगातार किया जा रहा है. सुरक्षा से संबंधित सभी बातों को ध्यान में रखा गया है. 

अधिकारियों ने लिया जायजा
प्रतिमा तक पहुंचने के लिए हर सीढ़ियों से लेकर हर चीज का जायजा लिया जा रहा है. ताकि प्रतिमा के अनावरण के समय किसी भी प्रकार की दिक्कत न हो. इसके अलावा इस रास्ते पर जितने भी सूखे पेड़ मौजूद हैं उनके मोटे तने सड़क की ओर झूके हुए हैं. जो कि इस बारिश के मौसम में बड़ी दुर्घटना को अंजाम दे सकते हैं. जिसपर किसी भी अधिकारी का कोई ध्यान नहीं गया है. 30 जून को मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के साथ उनकी पार्टी के कई नेता भी मौजूद रहेंगे.

ये भी पढ़िये: नौकरी दिलाने के बहाने युवकों के साथ हुई लाखों की ठगी, पुलिस ने दर्ज की शिकायत

ये भी पढ़िये: पुत्री के साथ दुष्कर्म मामले में पिता दोषी करार , 4 जुलाई को सुनाई जाएगी सजा

Trending news