चतरा में गांजा तस्करों को किया गया गिरफ्तार,बड़ी मात्रा में गांजा बरामद
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1139284

चतरा में गांजा तस्करों को किया गया गिरफ्तार,बड़ी मात्रा में गांजा बरामद

चतरा जिले से लगातार गंजा की तस्करी की खबरे सामने आ रही हैं. इस जिले में तेजी से पांव पसारने में अंतर्राज्यीय गांजा माफिया गैंग के लोग जुटे हैं. पुलिस को गुप्त सूत्रों से मिली जानकारी के कारण गांजा माफिया गैग को पकड़ने में आसानी हुई.

(फाइल फोटो)

Chatra: चतरा जिले से लगातार गंजा की तस्करी की खबरे सामने आ रही हैं. इस जिले में तेजी से पांव पसारने में अंतर्राज्यीय गांजा माफिया गैंग के लोग जुटे हैं. पुलिस को गुप्त सूत्रों से मिली जानकारी के कारण गांजा माफिया गैग को पकड़ने में आसानी हुई. इस मामले के संबंध में चतरा के एसपी राकेश रंजन के निर्देश पर हटरगंज पुलिस टीम ने बड़ी कार्रवाई की. एसपी राकेश ने बताया की सूचना मिली थी कि हटरगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पंडरी कला से अवैध गांजा का कारोबार बड़े पैमाने पर चल रहा है. 

  1. 16 किलो गांजा बरामद
  2. दो गांजा तस्करों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

16 किलो गांजा बरामद
बिहार झारखंड के सीमावर्ती इलाकों में गांजा तस्करों द्वारा खरीदा व बेचा जाता हैं. हटरगंज थाना की पुलिस ने स्पेशल टीम बनाकर अवैध प्रतिबंधित मादक पदार्थो के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया गया है. वहीं गुप्त सूचना मिलने पर डीएसपी धनंजय राम के नेतृत्व में पंडरी कला गांव में प्रताप सिंह के घर छापेमारी की. छापेमारी में लगभग 16 किलो गांजा बरामद किया गया. जिसे पुलिस टीम ने जप्त कर लिया है.

जिले में नहीं फैलने देंगे नशा 
डीएसपी धनंजय राम ने बताया कि पुलिस अधीक्षक को लगातार सूचना मिल रही थी कि अवैध रूप से गांजा की तस्करी हो रही है. सूचना मिलत मामले पर तुरंत कार्रवाई की गई. उन्होंने कहा कि जिले में किसी भी परिस्थिति में नशा माफिया गैंग को सफल होने नहीं दिया जायेगा. युवा पीढ़ी को नशे से दूर रखना है और जिले में नशे को नहीं फैलने दिया जायेगा. पुलिस लगातार इस तरह की छापेमारी में लगी है ताकि जिले से नशे को पूरी तरह से मुक्त किया जा सके.

ये भी पढ़िये: ASI son Murdered: एएसआई के बेटे की गला रेतकर की हत्या, मांगी गई थी 45 लाख की फिरौती

 

Trending news