गुमला: शिशु विद्या मंदिर के बच्चों ने मैट्रिक की परीक्षा में मारी बाजी, स्टेट व जिला टॉप टेन में बनाई जगह
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1228176

गुमला: शिशु विद्या मंदिर के बच्चों ने मैट्रिक की परीक्षा में मारी बाजी, स्टेट व जिला टॉप टेन में बनाई जगह

JAC Board 2022 Result: जैक द्वारा संचालित मैट्रिक बोर्ड की परीक्षा का परिणाम मंगलवार को प्रकाशित किया गया.

(अनमोल कुमार)

गुमला : JAC Board 2022 Result: जैक द्वारा संचालित मैट्रिक बोर्ड की परीक्षा का परिणाम मंगलवार को प्रकाशित किया गया. मैट्रिक की परीक्षा में अन्य वर्ष की भांति इस वर्ष भी भरनो मुख्यालय स्थित सीताराम साव सरस्वती शिशु विद्या मंदिर भरनो के छात्र-छात्राओं ने जिला से लेकर राज्यस्तर पर टॉप टेन में जगह बनाकर भरनो का नाम रोशन किया है.

अनमोल कुमार केसरी बने स्कूल टॉपर
भरनो निवासी जयंत प्रसाद केसरी का पुत्र अनमोल कुमार केसरी ने 95.60% अंक प्राप्त कर अपने स्कूल में टॉप किया है. वहीं महादेवचैगरी निवासी मारवाड़ी साहू के पुत्र रोशन कुमार ने मैट्रिक की परीक्षा में 93.20% अंक प्राप्त किया है. 

स्कूल के सभी छात्र प्रथम श्रेणी में उत्तीर्ण 
इसके साथ ही कुंदन कुमार 92%, सुमित्रा कुमारी 91.20% और बिट्टू साहू 91% अंक प्राप्त कर जिला और स्टेट में टॉप टेन में जगह बनाने में कामयाब रहे हैं. इसको लेकर विद्यालय के प्रचार्य देव कुमार सिंह ने बताया कि इस वर्ष मैट्रिक की परीक्षा में सीताराम साव सरस्वती शिशु विद्या मंदिर भरनो से कुल 119 छात्र छात्राओं ने हिस्सा लिया था. जिसमे सभी 119 छात्र-छात्राओं ने प्रथम श्रेणी से पास किया है, जो बधाई के पात्र हैं. 

प्रचार्य ने कहा कि इनकी सफलता में विद्यालय के शिक्षक और छात्रों के अभिभावकों की कड़ी मेहनत रंग लाई है. उन्होंने सफल विद्यार्थियों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की और 95.60% अंक लाने वाले अनमोल कुमार के परिजनों को स्कूल बुलाकर मिठाई खिलाया और बधाई दिया. 

ये भी पढ़ें- JAC Board 2022 Result: झारखंड बोर्ड के द्वारा जारी 10 वीं के रिजल्ट में लड़कियों का दबदबा

वहीं अनमोल कुमार केसरी ने बताया कि मैं अपनी सफलता का श्रेय अपने पिता जयंत प्रसाद केसरी,माता पिंकी देवी और गुरुजनों को देता हूं. आगे वह इंजिनयर बनकर घर की स्थिति मजबूत करना चाहते हैं. मौके पर सिदेश्वर साहू, नूरी खातून, पूनम सारंगी, लिविंग केरकेट्टा, पिंकी देवी, मुकेश शाही, संयुक्ता देवी, सुमन ठाकुर आदि उपस्थित थे. 

Trending news