पलामू में मानवता हुई शर्मसार! युवक ने अपने रिश्तेदार के घर में की शर्मनाक हरकत
Advertisement

पलामू में मानवता हुई शर्मसार! युवक ने अपने रिश्तेदार के घर में की शर्मनाक हरकत

पलामू जिले के मेदिनीनगर में 25 वर्षीय एक व्यक्ति को अपनी एक रिश्तेदार से उसके घर पर कथित तौर पर बलात्कार करने के आरोप में सोमवार को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया.

युवक ने अपने रिश्तेदार के घर में की शर्मनाक हरकत  (फाइल फोटो)

Medininagar: झारखंड (Jharkhand) के पलामू  (Palamu) जिले के मेदिनीनगर में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामना आया है. पलामू जिले के मेदिनीनगर में 25 वर्षीय एक व्यक्ति को अपनी एक रिश्तेदार से उसके घर पर कथित तौर पर बलात्कार करने के आरोप में सोमवार को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया. इस मामले की जानकारी पुलिस के एक अधिकारी ने दी. 

इस मामले में पुलिस ने आरोपी को एक स्थानीय अदालत में पेश किया गया था, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. इस मामले के बाद इलाके के लोगों में गुस्सा है और वो आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा की मांग कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- शराब पार्टी की खबर मिलने पर पहुंची पुलिस की टीम पर हमला, SI समेत 8 घायल

इस मामले में पुलिस ने कहा कि व्यक्ति नशे की हालत में था और उसने रविवार रात अपनी 22 वर्षीय रिश्तेदार के विरोध के बावजूद यह अपराध किया. पुलिस ने कहा कि पीड़िता के पति की तीन साल पहले मौत हो गई थी और घटना के वक्त उसके घर पर कोई मौजूद नहीं था. 

ये भी पढ़ें- मुजफ्फरपुर के रास्ते बनारस ले जा रहे थे करोड़ों का सोना, 3 तस्कर गिरफ्तार

 इस घटना के बाद पुलिस ने कहा कि सोमवार को पीड़िता के बयान के आधार पर मामला दर्ज किया गया और व्यक्ति को तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया. पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजा गया है. पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि वो जल्द इस मामले का खुलासा कर देंगे. 

 

Trending news