रांची नियोजनालय में लगा भर्ती कैंप. इन पदों पर होगी नियुक्ति, मिलेगी इतनी सैलरी
Advertisement

रांची नियोजनालय में लगा भर्ती कैंप. इन पदों पर होगी नियुक्ति, मिलेगी इतनी सैलरी

 रांची नियोजनालय में 26 मार्च को 130 पदों पर नियुक्ति के लिए भर्ती कैंप लगने जा रहा है. भिवे डिजाइन प्राइवेट लिमिटेड और बीएंडबी इंटेलिजेंस सर्विसेज प्रालि कंपनी में 130 पदों पर बहाली होने वाली है. 

रांची नियोजनालय में लगा भर्ती कैंप. इन पदों पर होगी नियुक्ति, मिलेगी इतनी सैलरी

रांची: अगर आप भी जॉब ढूंढ रहे है और रांची के रहने वाले है, तो ये खबर आपके लिए काम की साबित हो सकती है. रांची नियोजनालय में 26 मार्च को 130 पदों पर नियुक्ति के लिए भर्ती कैंप लगने जा रहा है. भिवे डिजाइन प्राइवेट लिमिटेड और बीएंडबी इंटेलिजेंस सर्विसेज प्रालि कंपनी में 130 पदों पर बहाली होने वाली है. 

बीटेक या डिप्लोगा शैक्षणिक योग्यता आवश्यक
वहीं भिवे डिजाइन कंपनी में ट्रेनी इंजीनियर के पद पर बहाली होगी. ट्रेनी इंजीनियर पद के लिए बीटेक या डिप्लोगा शैक्षणिक योग्यता होनी आवश्यक है. इसके लिए 2.50 लाख रुपये सालाना सालरी दी जाएगी. इस जॉब का लोकेशन रांची ही होगा. इसके साथ- साथ बीएंडबी इंटेलिजेंस कंपनी में सिक्यूरिटी गार्ड व सिक्यूरिटी सुपरवाइजर के पद पर 100 अभ्यर्थियों की बहाली होनी है. इसके लिए शैक्षणिक योग्यता 10वीं व उम्र 18 से 45 साल तक तय है. सैलरी 8 से 15 हजार रुपये प्रतिमाह होगी. ध्यान रहे कि इस जॉब का लोकेशन झारखंड और बिहार होगा.

26 मार्च को कैंप का आयोजन
नियोजनालय सह मॉडल कैरियर सेंटर दोनों कंपनियों की वैकेंसी को लेकर रांची में कैंप का आयोजन कर रहा है. 26 मार्च को सुबह 10.30 बजे से चार बजे तक चलने वाले कैंप में उम्मीदवारों को रजिस्ट्रेशन अपने निकटतम नियोजनालय में जाकर या फिर www.rojgar.jharkhand.gov. in/www.ncs.gov.in पर ऑनलाइन करना होगा. 

भर्ती कैंप को लेकर अवर प्रादेशिक नियोजनालय के सहायक निदेशक निशिकांत मिश्रा ने कहा है कि रिक्ति निजी क्षेत्र की है. चयन प्रक्रिया में नियोजनालय का कोई हस्तक्षेप नहीं होगा. दोनों कंपनियों की वैकेंसी को लेकर अवर प्रादेशिक नियोजनालय सह मॉडल कैरियर सेंटर रांची में कैंप का आयोजन होगा. 

मूल प्रमाण पत्र लेकर आना होगा
अभ्यर्थियों को कैंप में सभी मूल प्रमाण पत्रों, उसकी एक छायाप्रति और बायोडाटा की दो कॉपी, दो पासपोर्ट साइज फोटो के साथ इंटरव्यू के लिए उपस्थित होना होगा और कोविड-19 के निर्देशों का अनुपालन करना होगा.

यह भी पढ़े- JAC Board Exam 2022: मैट्रिक व इंटर की परीक्षा 24 मार्च से, चेक करें गाइडलाइन्स

Trending news