Kaimur News: घर के अंदर फंदे से लटका मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement

Kaimur News: घर के अंदर फंदे से लटका मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

Kaimur News: बिहार के कैमूर जिले के मोहनिया शहर के वार्ड नंबर 10 में एक कपड़ा दुकानदार का शव आज सुबह घर के अंदर फंदे से लटका हुआ देखा गया. जिसके बाद मकान मालिक द्वारा इसकी सूचना मोहनिया थाने को दी गई. 

घर के अंदर फंदे से लटका मिला युवक का शव

कैमूरः Kaimur News: बिहार के कैमूर जिले के मोहनिया शहर के वार्ड नंबर 10 में एक कपड़ा दुकानदार का शव आज सुबह घर के अंदर फंदे से लटका हुआ देखा गया. जिसके बाद मकान मालिक द्वारा इसकी सूचना मोहनिया थाने को दी गई. सूचना पर पहुंची मोहनिया पुलिस कागजी कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम करने के लिए सदर अस्पताल भभुआ भिजवा दिया. 

मृतक रोहतास जिले के शिवसागर थाना क्षेत्र के चोर बड्डी आलमपुर गांव के हरि नारायण जायसवाल का 35 वर्षीय पुत्र रामानंद जायसवाल बताया जा रहा है. जो मोहनिया शहर में कपड़ा का दुकान खोलकर यही रहा करता था. आज सुबह जब मकान मालिक अपने घर पर पहुंचे और दरवाजा खुलवाने लगे तो दरवाजा बंद मिला. जब दरवाजे के ऊपर से जाकर देखा तो फंदे से लटका हुआ शव देखा इसके बाद पुलिस को सूचना दिया.

जानकारी देते हुए मोहनिया थाना प्रभारी अवधेश कुमार ने बताया कि घर के अंदर फंदे से लटकते हुए शव के बारे में जानकारी मिली थी. पुलिस जब यहां पहुंची तो दरवाजा बाहर से बंद था. ग्राइंडर मशीन की सहायता से दरवाजे के ताले को काटा गया और फिर दरवाजा को खुलवाकर जब अंदर पहुंचे हम लोग तो देखें छत के ग्रिल से एक युवक का शव लटक रहा था. 

जिसके बाद ताले को काटकर दरवाजा खोलने का प्रयास किया गया, फिर भी नहीं खुला तो दरवाजा और दीवार के बीच जो गैप था, उसके अंदर से एक व्यक्ति को अंदर भेजा गया और दरवाजा खुलवाया गया. पुलिस पूरे मामले पर जांच कर रही है. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम करने के लिए सदर अस्पताल भभुआ भिजवा दिया गया है.

मकई खेत में मिली महिला की लाश, इलाके में फैली सनसनी
वहीं दूसरी ओर सुपौल के जदिया थाना क्षेत्र के फुलकाहा वार्ड 17 में नहर किनारे मकई खेत में एक महिला का शव मिला है. जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. मृतका की पहचान 50 वर्षीय गुलाब देवी के रूप में हुई है. मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेजा और घटना की जांच में जुट गई है.

परिजनों ने बताया कि 50 वर्षीय गुलाब देवी पति कपिल देव राम फुलकाहा की रहने वाली थी. बताया कि कल दिन में गुलाब देवी घर से बाजार निकली थी. कहा कि गुलाब देवी बैंक के किसी काम से बाजार गई थी. लेकिन जब देर शाम तक वो घर नहीं लौटी तो परिजनों द्वारा काफी खोजबीन की गई. रात भर लोग खोजते रहे, लेकिन गुलाब देवी का कहीं सुराग नहीं मिला. 

इधर आज सुबह गुलाब देवी का शव नहर किनारे मकई के खेत में मिला. जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया है. परिजन हत्या की आशंका जाहिर कर रहे हैं. हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस हर बिंदु पर बारीकी से जांच कर रही है.

इनपुट- मुकुल जायसवाल/सुभाष चंद्रा

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: बिहार NDA के 12 सांसद लगाएंगे जीत की हैट्रिक या महागठबंधन रोक देगा विजय रथ, एक नजर पिछले परिणाम पर

Trending news