Bihar News: अचेतावस्था में नदी किनारे मिला युवक, इलाज के दौरान हुई मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2139924

Bihar News: अचेतावस्था में नदी किनारे मिला युवक, इलाज के दौरान हुई मौत

Kaimur News In Hindi: कैमूर जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र के टोडी गांव में घर से नाच देखने के लिए निकला युवक सुबह में नदी किनारे अचेत अवस्था में मिला. जहां आसपास के लोगों द्वारा इसकी सूचना घर वालों को पहुंचाई गई तो घर वाले घटनास्थल पर पहुंचकर उसे उपचार के लिए सदर अस्पताल भभुआ लाए.

(फाइल फोटो)

कैमूर: Kaimur News In Hindi: कैमूर जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र के टोडी गांव में घर से नाच देखने के लिए निकला युवक सुबह में नदी किनारे अचेत अवस्था में मिला. जहां आसपास के लोगों द्वारा इसकी सूचना घर वालों को पहुंचाई गई तो घर वाले घटनास्थल पर पहुंचकर उसे उपचार के लिए सदर अस्पताल भभुआ लाए. जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद उसे बेहतर उपचार करने के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया. लेकिन बीच रास्ते में ही युवक ने दम तोड़ दिया. 

इसके बाद परिजन शव को लेकर सदर अस्पताल भभुआ लाये है. सूचना पर पहुंची पुलिस मृतक के शव का पंचनामा तैयार करते हुए सदर अस्पताल भभुआ में शव का पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों को सौंप दिया और पूरे मामले की जांच में पुलिस जुटी हुई है. मृतक टोडी गांव निवासी शंभू मल्लाह का 22 वर्षीय पुत्र राजेश मल्लाह बताया जा रहा है.

जानें क्या है पूरा मामला 

मृतक के चाचा के लड़का इंद्रजीत कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि हम दोनों भाई नाच देखने के लिए साथ में गए थे फिर हम दोनों साथ चले आए. मैं अपने घर चला गया वह खाना खाकर और अपना मोबाइल लेकर फिर नाच देखने के लिए निकल गया. देर रात कई बार फोन किया गया लेकिन उसने फोन नहीं उठाया तो सुबह जानकारी मिला तो नदी किनारे वह अचेत अवस्था में गिरा हुआ है. घटनास्थल पर पहुंचकर उसे अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने स्थिति गंभीर बताते हुए उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया. फिर बीच रास्ते में हायर सेंटर जाने के दौरान उसकी मौत हो गई . जिसके बाद पोस्टमार्टम करने के लिए हम लोग शव को सदर अस्पताल भभुआ लेकर आए हैं.

Trending news